City Post Live
NEWS 24x7

पिछले दरवाजे से सरक गये अनंत सिंह नहीं हो पायी गिरफ्तारी, सरकारी आवास को पुलिस ने घेरा

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पिछले दरवाजे से सरक गये अनंत सिंह नहीं हो पायी गिरफ्तारी, सरकारी आवास को पुलिस ने घेरा

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी को लेकर कई तरह के कयास शनिवार को चलते रहे। अनंत सिंह के पैतृक घर से एके 47 मिलने के बाद यह तय माना जा रहा था कि विधायक अनंत सिंह किसी भी वक्त गिरफ्तार किये जा सकते हैं। हांलाकि यह खबर भी आयी कि पुलिस को कोर्ट से विधायक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट नहीं मिला है इसलिए गिरफ्तारी सोमवार तक टल गयी है। लेकिन आज देर रात अनंत सिंह के पटना स्थित सरकारी आवास पर ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्र और बाढ़ एएसपी लिपि सिंह के साथ पुलिस की टीम पहुंच गयी।

पुलिस ने विधायक के सरकारी आवास को घेर लिया। लेकिन अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस के हाथ खाली रह गये क्योंकि विधायक पिछले दरवाजे से सरक चुके थे यानि गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो चुके थे। पटना के ग्रामीण एसपी ने बताया की अंनत सिंह का सरकारी मोबाईल जब्त कर लिया गया है। अंनत सिंह के आवास से पुलिस को धारधार हथियार भी बरामद हुआ हैं। बाहुबली विधायक अनंत सिंह के ऊपर एक और एफ आई आर दर्ज होगी यह एफ आई आर छोटा नाम के एक वारंटी अपराधी को अपने घर में छिपाकर रखने के विरुद्ध दर्ज किया जाएगा.

एफआईआर पटना के सचिवालय थाने में दर्ज होगा. पटना ग्रामीण एसपी और बाढ़ की ASPलिपि सिंह ने अंनत सिंह के फरार होने की पुष्टि की है। पुलिस ने अनंत सिंह के सरकारी आवास से छोटन को गिरफ्तार किया है। छोटन अनंत सिंह का करीबी है। छोटन बाढ़ के 295ध्90 के मामले में फरार था। छोटन सिंह पर 22 हत्या का मामला है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.