City Post Live
NEWS 24x7

अमित शाह का ऐलान, बिहार में नीतीश ही होगें NDA का चेहरा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

अमित शाह का ऐलान, बिहार में नीतीश ही होगें NDA का चेहरा

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार बीजेपी के नेता चाहें जितना भी नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चाबंदी कर लें लेकिन आगामी विधान सभा चुनाव के NDA के नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होगें. देश के गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने साफ़ कर दिया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में NDA  नीतीश कुमार  के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगा.

गौरतलब है कि 243 सदस्यों वाली बिहार विधानसभा के लिए अक्टूबर 2020 में चुनाव होना है. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि बिहार विधानसभा का चुनाव राज्य के मुख्यमंत्री और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. अमित शाह के बयान के बाद स्पष्ट हो गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ही एनडीए का चेहरा बने रहेंगे.

बीजेपी-जेडीयू के बीच खटपट की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए अमित शाह ने कहा कि दोनों पार्टियों का गठबंधन स्थाई है. उन्होंने कहा कि जेडीयू और बीजेपी और एलजेपी विधान सभा चुनाव में एक साथ नीतीश जी के नेतृत्व में ही उतरेंगी. अमित शाह ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर, दोनों पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम कर रही हैं और राज्य में वे वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे.

दोनों दलों के बीच गठबंधन को लेकर अमित शाह ने कहा कि गठबंधन में हमेशा झगड़े होते हैं. इन झगड़ों को हमेशा एक स्वस्थ गठबंधन का पैरामीटर माना जाना चाहिए. शाह ने कहा कि बस मत-भेद मन-भेद में नहीं बदलना चाहिए.केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इस बयान के बाद उम्मीद है कि नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले बीजेपी नेता भी अपना स्टैंड बदल देगें.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.