City Post Live
NEWS 24x7

पटना पहुँचे अमित शाह, एअरपोर्ट पर जोरदार स्वागत, शंखनाद करने पहुंचे सैकड़ों ब्राहमण

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह पटना पहुँच गए हैं .पटना एअरपोर्ट पर उनका शानदार स्वागत किया गया. सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे और फूल माला के साथ उनका शानदार स्वागत किया .पूरी राजधानी दुल्हन की तरह पार्टी के बैनर पोस्टर से सज गई है. पार्टी दफ्तर को मधुबनी पेंटिंग से सजाया गया है.ज्ञान भवन को ऐसे सजाया गया है जैसे किसी यज्ञ का अनुष्ठान हो.बिना कुछ बोले ही तैयारी बता रही है कि हिंदुत्व के अजेंडे पर चुनाव लड़ने की तैयारी चल रही है. अमित शाह पटना पहुँच चुके हैं. पार्टी नेता और कार्यकर्त्ता तो स्वागत में जुटे ही हुए हैं. अमित शाह के विशेष स्वागत के लिए मिथिलांचल से 151 साधु-संत भी पटना पहुंच गए हैं. जहाँ भी अमित शाह पहुचेगें ये ब्राहमण और साधू संत शंखनाद और वैदिक मंत्रोउच्चारण कर अमित शाह का स्वागत करेंगे. इनके रहने से बीजेपी के  हिंदुत्व के अजेंडे को भी पूरा बल मिलेगा. मिथिलांचल से 151 किलो का मखाना का माला भी मंगवाया गया है.

अमित शाह पटना के ज्ञान भवन से चुनावी अभियान की शुरुवात करेगें. इसी ज्ञान भवन में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी मंथन होगा.. लेकिन सबकी नजर अमित शाह और नीतीश कुमार की होनेवाली बैठक पर टिकी है. एअरपोर्ट से सीधे अमित शाह राजकीय अतिथिशाला पहुंचे. फिर वहां नीतीश कुमार के साथ  नास्ता किया . इसी नाश्ते के टेबल से सीटों के बटवारे को लेकर बातचीत की शुरुवात हो गई . लेकिन अंतिम निर्णय पर पहुँचने  के लिए  अमित शाह  फिर रात का खाना नीतीश कुमार के साथ खाने पहुंचेगें .

बिहार दौरे पर गुरुवार को पटना अमित शाह शाह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अतिथि रहेंगे. सुबह के नाश्ते से लेकर रात के खाने का इंतजाम मुख्यमंत्री ने ही किया है. शाह के साथ बीजेपी  के बिहार प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव, सह प्रभारी पवन शर्मा और सीआर पाटिल भी पटना पहुँच चुके हैं. उनके स्‍वागत में पटना की सउ़कें बैनर-पोस्‍टर से पटी दिख रहीं हैं. बैनर-पोस्‍टर में अमित शाह के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दिख रहे . बीजेपी  के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय सुबह दस बजे ही पार्टी  पदाधिकारियों के साथ  पटना एयरपोर्ट पर राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए पहुंच गए थे.अतिथिशाला से शाह गांधी मैदान के  बापू सभागार के लिए रवाना होगा, जहां 11.30 से 12.30 बजे तक पार्टी की सोशल मीडिया की बैठक को संबोधित करेंगे. यहां से ज्ञान भवन में 12.45 से 1.45 बजे तक विस्तारकों की बैठक में भाग लेंगे. ज्ञान भवन परिसर में ही शाह दोपहर का भोजन करेंगे. इसके दोपहर 2.30 से 3.30 बजे तक प्रांत के दस हजार शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक को बापू सभागार में संबोधित करेंगे. वहां अमित शाह राजकीय अतिथिशाला में शाम चार से सात बजे तक चुनाव तैयारी समिति की बैठक में भाग लेंगे.

रात आठ बजे शाह एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर नीतीश कुमार के साथ भोजन करेंगे. नीतीश कुमार से अमित शाह की इस मुलाकात में राजग में जदयू की स्थिति व आगामी चुनावों में सीट शेयरिंग के मुद्दों पर विचार होना तय माना जा रहा है. अमित शाह 13 जुलाई को सुबह नौ बजे राजकीय अतिथिशाला से एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.