City Post Live
NEWS 24x7

पटना के बापू सभागार में अमित शाह ने भरी हुंकार, कहा- बिहार विकास की राह पर

शंखनाद और वैदिक मंत्रोउच्चारण कर अमित शाह का स्वागत

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

पटना के बापू सभागार में अमित शाह ने भरी हुंकार, कांग्रेस को बताया लूटेरा

सिटी पोस्ट लाइव : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पटना पहुँच गए हैं. पटना पहुँचते ही भाजपा की चुनावी तैयारियों की धार तीखी हो चुकी है. विपक्षियों पर कटाक्ष और हमले तेज हो गए हैं. पहले ज्ञान भवन पहुंचकर अमित शाह ने आइटी सेल की बैठक में हिस्सा लिया. इसके बाद केंद्र प्रभारियों की बैठक बापू सभागार में चल रही है. अमित शाह की इस मैराथन बैठक हो में पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद हैं. अमित शाह ने इस बैठक में विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो एनडीए से 4 साल का हिसाब मांग रहे हैं. वो भूल रहे हैं कि उनसे जनता पिछले 55 सालों का हिसाब पूछ रही है. कांग्रेस ने अपने  55 साल के कार्यकाल में सिर्फ जनता को ठगा है. उनके पैसे लूटे हैं, घोटाले किये हैं. आज केंद्र की मोदी सरकार जब गरीबों के लिए अच्छा काम कर रही है तो उससे भी उन्हें जलन है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने 55 सालों तक गांवो को बिजली से दूर रखा.

हमने 4 साल में हरेक गांव में बिजली पहुंचाई. जिसका परिणाम है कि आज मोदी सरकार के राज में गांव को उतनी बिजली मिल रही है, जितनी कभी कांग्रेस राज में नहीं मिली थी. अमित शाह ने कहा कि भाजपा के इन चार सालों में अनेक विकाश के कार्य हुए हैं. उन्होंने कहा कि जब से केंद्र में भाजपा सरकार आई है न सिर्फ देश का बल्कि बिहार का विकाश हो रहा है. यूपीए शासनकाल के दौरान बिहार की अनदेखी की जाती थी. यूपीए ने बिहार को 1 लाख 93 हजार करोड़ दिए. लेकिन मोदी सरकार ने 4 लाख 33 हजार 803 करोड़ रुपया बिहार को दिया. जिसका परिणाम है कि आज बिहार विकाश के पथ पर दौड़ रहा है.

बता दें इस मौके पर अमित शाह के के गले में 151 किलो के मखाने से बने माला को पहनाया गया. इतना ही नहीं मिथिला के ब्राहमण और साधू संतो ने कार्यक्रम के पहले शंखनाद और वैदिक मंत्रोउच्चारण कर अमित शाह का स्वागत किया. बताते चलें अमित शाह के पटना आगमन पर उनके कार्यकर्ताओं में काफी उल्लास है. इसलिए पूरी राजधानी को दुल्हन की तरह पार्टी के बैनर पोस्टर से सजा दी गई  है. पार्टी दफ्तर को मधुबनी पेंटिंग से सजाया गया है.ज्ञान भवन को ऐसे सजाया गया है जैसे किसी यज्ञ का अनुष्ठान हो. बिना कुछ बोले ही तैयारी बता रही है कि हिंदुत्व के एजेंडे पर चुनाव लड़ने की तैयारी चल रही है.

वहीं रात आठ बजे शाह एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर नीतीश कुमार के साथ भोजन करेंगे. नीतीश कुमार से अमित शाह की इस मुलाकात में राजग में जदयू की स्थिति व आगामी चुनावों में सीट शेयरिंग के मुद्दों पर विचार होना तय माना जा रहा है. अमित शाह 13 जुलाई को सुबह नौ बजे राजकीय अतिथिशाला से एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.