City Post Live
NEWS 24x7

सीतामढ़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा-‘देशद्रोहियों का बचाव करती है कांग्रेस’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सीतामढ़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा-‘देशद्रोहियों का बचाव करती है कांग्रेस’

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज बिहार में है. अमित शाह ने सीतामढ़ी में चुनावी सभा को संबोधित किया है. अपने संबोधन में शाह ने कांग्रेस पर हमला किया और उसे देशद्रोहियों का पक्षधर बताया. शाह ने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद कांग्रेस और लालू का परिवार दुखी हुआ है. बीजेपी का एजेंडा विकास है लेकिन कांग्रेस देशद्रोहियों की पक्षधर हैं. अमित शाह सीतामढ़ी में जदयू उम्मीदवार सुनील कुमार पिंटू के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे. 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों की चिंता इसलिए करते हैं कि वह खुद एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं और गरीबी क्या होती है, अच्छी तरह जानते हैं। प्रधानमंत्री ने पिछड़ी जातियों को संवैधानिक मान्यता दिलवायी। अगड़ी जाति के लोग को भी 10% आरक्षण दिया गया है। सभी समाज के लोगों को साथ लेकर चलना प्रधानमंत्री की आदतों में शुमार है। सबका साथ सबका विकास के नारे को प्रधानमंत्री ने चरितार्थ किया है। आज एक भी घर ऐसा नहीं है जहां बिजली की सुविधा उपलब्ध नहीं हो। सभी गांव सड़कों से परिपूर्ण हैं।

भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह बिहार में हैं। उन्‍होंने पहले सीतामढ़ी में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद उन्‍होंने सारण में राजग के लिए वोट मांगे। भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह रविवार पूर्वाह्न पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट से वे उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के साथ सीतामढ़ी व सारण गए, जहां उन्‍होंने क्रमश: जनता दल यूनाइटेड (जदयू) प्रत्याशी सुनील पिंटू व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्‍याशी राजीव प्रताप रूडी के लिए चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.