City Post Live
NEWS 24x7

सुशील मोदी ने संभाला मोर्चा मतलब सबकुछ ठीक नहीं हैं BJP-JDU के बीच.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सुशील मोदी ने संभाला मोर्चा मतलब सबकुछ ठीक नहीं हैं BJP-JDU के बीच.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के भीतर बीजेपी और जेडीयू में सीटों के बँटवारे को लेकर प्रशांत किशोर के बयान से पैदा हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा.जिस तरह से अब प्रशांत किशोर और सुशील मोदी आमने सामने आ गए हैं लगता है सबकुछ ठीक नहीं है.हालांकि, मंगलवार को इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि सब कुछ ठीक है. लेकिन बीजेपी नेता और उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और प्रशांत किशोर के बीच जैसे वार और पलटवार हो रहे हैं उससे ऐसे संकेत नहीं मिल रहे हैं कि सब कुछ ठीक है.

जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा था कि 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी से जेडीयू को ज़्यादा सीटें चाहिए.इसी बयान के बाद बीजेपी के नेताओं ने प्रशांत किशोर पर हमले शुरू कर दिए.प्रशांत किशोर ने मंगलवार को अपने ट्वीट में उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा.अपने ट्वीट में प्रशांत ने कहा है, “बिहार में नीतीश कुमार का नेतृत्व और जेडीयू की सबसे बड़े दल की भूमिका बिहार की जनता ने तय किया है, किसी दूसरी पार्टी के नेता या शीर्ष नेतृत्व ने नहीं. 2015 में हार के बाद भी परिस्थितिवश उपमुख्यमंत्री बनने वाले सुशील मोदी से राजनीतिक मर्यादा और विचारधारा पर व्याख्यान सुनना सुखद अनुभव है.”

इससे पहले सोमवार को सुशील मोदी ने कहा था, “2020 का विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाना तय है. सीटों के तालमेल का निर्णय दोनों दलों का शीर्ष नेतृत्व समय पर करेगा. कोई समस्या नहीं है.”

2020 का विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाना तय है.सीटों के तालमेल का निर्णय दोनों दलों का शीर्ष नेतृत्व समय पर करेगा. कोई समस्या नहीं है.

सुशील मोदी ने प्रशांत किशोर को निशाने पर लेते हुए कहा था कि वो किसी विचारधारा के नहीं बल्कि चुनावी डेटा जुटाने और नारे गढ़ने वाली कंपनी चलाते हुए राजनीति में आ गए.सुशील मोदी ने कहा, “वो गठबंधन धर्म के ख़िलाफ़ बयानबाजी कर विरोधी गठबंधन को फ़ायदा पहुंचाने में लगे हैं.” एक लाभकारी धंधे में लगा व्यक्ति पहले अपनी सेवाओं के लिए बाज़ार तैयार करने में लगता है, देशहित की चिंता बाद में करता है.”इससे पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी प्रशांत किशोर के ट्वीट को ग़ैर-ज़रूरी क़रार दिया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.