City Post Live
NEWS 24x7

AIMIM के विधायकों ने सदन के बाहर किया प्रदर्शन, लगाया सिमांचल की उपेक्षा का आरोप

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव  : आज से बिहार विधान सभा का  बजट सत्र शुरू हो गया है. सत्र के पहले दिन AIMIM यानी ओवैसी की पार्टी के विधायकों ने आज सीमांचल के सवालों को लेकर विधान सभा परिसर में प्रदर्शन किया. सीमांचल के बाढ़ प्रभावित लोगों को मुआवजा देने, विस्थापितों को आवास देने और आपदा पीड़ितों को राहत की मांग के साथ ओवैसी के विधायक नीतीश सरकार पर हमलावर दिखे. हाथों में सीमांचल से जुड़ी मांगों वाला प्ले कार्ड लेकर अख्तरुल इमान के नेतृत्व में ओवैसी के विधायकों ने जमकर नारेबाजी की.

पार्टी के विधायक दल के नेता अख्तरुल इमान ने कहा कि बिहार सरकार हमेशा से सीमांचल के साथ भेदभाव करती रही है. सीमांचल में पिछड़ेपन और गरीबी के उन्मूलन को लेकर कोई ध्यान नहीं दिया गया. हर साल सीमांचल के लाखों लोग बाढ़ से प्रभावित होते हैं लेकिन आपदा पीड़ितों को ना तो वक्त पर मुआवजा मिल पाता है और ना ही अन्य कोई सुविधा. उन्होंने कहा कि इन तमाम सवालों को इस बार विधानसभा के बजट सत्र के उनके विधायक उठाएंगे.

अख्तरुल इमान ने कहा कि  विस्थापितों को पक्के घर मुहैया कराना  उनकी प्राथमिकता में सबसे ऊपर है. हर साल आने वाली बाढ़ की विभीषिका से लोगों को अस्थाई तौर पर कैसे निजात दिलाई जाए यह सरकार को तय करना होगा सदन में इन तमाम मुद्दों को वह उठाएंगे और जरुरत पड़ी तो जन आन्दोलन भी करेगें.सत्र का पहला दिन ही हंगामेदार रहा.अब सोमवार से सदन की कार्यवाही शुरू होगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.