City Post Live
NEWS 24x7

33 मजदूरों को आज फ्लाइट से पटना लेकर पहुंचे गए हैं AAP नेता संजय सिंह

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : दिल्ली सरकार पर आरोप है कि उसने लॉक डाउन में फंसे बिहारियों का ठीक से ख्याल नहीं रखा.जिन बिहारियों के बूते आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में है, उनका ही अपमान किया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी दूसरे प्रदेशों में बिहारियों का ख्याल नहीं रखे जाने का आरोप लगा चुके हैं. लेकिन इस बीच आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Rajya Sabha MP Sanjay Singh) ने बिहारी श्रमिक मजदूरों को बिहार तक हवाई जहाज से पहुंचाने का ऐलान किया है.

उन्होंने पूरे साल में मिलने वाली अपनी 34 हवाई यात्राओं के टिकट को प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) के नाम कर दिया है.  आज दिल्ली एयरपोर्ट से 33 मजदूरों को अपने साथ हवाई जहाज में बैठाकर संजय सिंह  पटना पहुँच भी गए.. संजय सिंह अपने नॉर्थ एवेन्यू आवास से दोपहर को दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) के लिए निकले और शाम में पटना पहुंचे.

गौरतलब है कि संजय सिंह यूपी और बिहार के प्रवासी मजदूरों को बस का इंतजाम करा कर उनके राज्यों और जिलों में पहले से ही भेजते रहे हैं. सांसद संजय सिंह ने बताया कि कोई भी सांसद इतने टिकट एक साथ कराकर अपने साथ उन्हें हवाई जहाज़ में ले जा सकता है. शर्त यह है कि सांसद को भी साथ में जाना होगा. सांसद संजय सिंह मज़दूरों को साथ पटना एअरपोर्ट   हवाई अड्डे से बाहर नहीं निकलेंगे. बल्कि अगली फ़्लाइट से वापस दिल्ली चले जाएंगे. इसकी वजह ये है कि हवाई अड्डे से बाहर निकलने पर उन्हें पटना में भी क्वारेंटाइन होना पड़ सकता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.