City Post Live
NEWS 24x7

NDA की संकल्प रैली को लेकर झंडों से पटा पटना, पीएम की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

NDA की संकल्प रैली को लेकर सज चुकी है पटना की सडकें, पीएम की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में तीन मार्च को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की रैली होने वाली है. इस रैली को सफल बनाने के लिए एनडीए की तमान पार्टियां जुट गई हैं. वहीं, रैली को लेकर बीजेपी और जेडीयू के बीच झंडे को लेकर शक्ति प्रदर्शन शुरू हो गया है. यही वजह है कि पटना झंडों से पटा दिख रहा है. नेता कहते हैं कि सब अपनी ताकत दिखाएंगे और झंडा से बेहतर कोई प्रदर्शन नहीं है. इस रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शिरकत करेंगे इस लिए इस रैली की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता हो यह सुनिश्चित करने के लिए पुलिस प्रशासन ने काफी मशक्कत की है.

इतना ही नहीं इस रैली को सफल बनाने के लिए NDA के सभी घटक दल लगातार मेहनत कर रही है.  जदयू, भाजपा और लोजपा के कार्यकर्ता लोगों को इस रैली से रूबरू कराने में जुटे हैं. इस रैली को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पहले ही कह दिया है कि आजादी के बाद बिहार में भाजपा का यह सबसे भव्य और ऐतिहासिक रैली होगी.

इस रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शिरकत करेंगे इस लिए इस रैली की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता हो यह सुनिश्चित करने के लिए पुलिस प्रशासन ने काफी मशक्कत की है. भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध जैसे हालात के बीच पटना में हो रही इस रैली के लिए हाई अलर्ट जारी किया गया है. इसके लिए पुलिस मुख्यालय ने अलर्ट के साथ कई निर्देश भी दिए हैं. पुलिस मुख्यालय ने प्रेस रिलीज कर जानकारी दी है कि पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए पुलिस के 4000 जवान तैनात रहेंगे.

रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, हॉस्पिटल और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हर आने-जाने वाले की जांच की जाएगी. मेटल डिटेक्टर और खोजी कुत्ते से गांधी मैदान के चप्पे-चप्पे की जांच की जा रही है. एयरपोर्ट से बेली रोड होते हुए गांधी मैदान तक बांस के बल्ले से बेरीकेटिंग किए जा रहे हैं. एसपीजी की टीम ने पटना पुलिस से सुरक्षा-व्यवस्था की जानकारी प्राप्त कर ली है और कई दिशा निर्देश भी दिए हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.