City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में पेप्सी-कोको कोला करेगा 500 करोड़ का निवेश, हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के उद्योग मंत्री बनने के बाद शाहनवाज हुसैन पुरे फॉर्म में हैं.बिहार में निवेश के लिए वो दिन रात पसीना बहा रहे हैं.अभी मंत्री बने हुए महीने भर नहीं हुए और उन्होंने बड़ा दावा कर दिया है.शाहनवाज हुसैन के अनुसार बेगूसराय में पांच सौ करोड़ की लागत से फैक्ट्री लगने वाली है. पेप्सी एंड कोको का पहला निवेश आया है. इसके लिए पचपन एकड़ जमीन दी गई है.बिहार में हाल के दिनों का पहला औद्योगिक निवेश होगा.

बिहार के उद्योग मंत्री ने आज कहा कि फ्रैक्ट्री लगने से 400 लोगों को कंपनी के अंदर रोजगार मिलेगा. बिहार में जो पहला निवेश होगा वो केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के क्षेत्र में होगा.उन्होंने कहा कि  पहला निवेश वो अपने क्षेत्र में नहीं बल्कि बेगूसराय में करवा रहे हैं.उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश है कि एक हजार करोड़ का निवेश बहुत जल्द आये. मंत्री ने कहा कि विप में माननीयों ने कहा था कि अगर आप एक हजार करोड़ का निवेश लायेंगे तो वे हमें प्रशंसा करेंगे .वो इस दिशा में प्रयास कर रहे हैं.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार पहला राज्य होगा जहां इथेनॉल की पॉलिसी लायेगा. उद्योग विभाग ने कैबिनेट में यह प्रस्ताव भेज दिया है. बहुत जल्द इस प्रस्ताव की मंजूरी मिलेगी. हमारी औद्योगिक नीति 2016 पहले से है. इसके अलावे सरकार नई इथेनॉल पॉलिसी ला रही है.अब देखना ये है कि शाहनवाज हुसैन के उद्योग मंत्री बनने से बिहार किस हदतक माहौल बन पाता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.