City Post Live
NEWS 24x7

राजधानी पटना में पाइपलाइन गैस कनेक्शन का रजिस्ट्रेशन शुरू

रसोई गैस खत्म होने के बाद सिलिंडर के इंतजार से मुक्ति चाहते हैं तो कराएं पंजीयन

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव : अगर आप रसोई गैस सिलेंडर के लियेगैस गोदाम जाने से और सिलेंडर भेंडर के इंतज़ार से बचना चाहते हैं तो आपके लिए यह खबर जरुरी है.गेल ने पाइपलाइन से आपके रसोईघर तक गैस पहुंचाने के लिए रजिस्ट्रेशन करना शुरू कर दिया है. फिलहाल यह सुविधा राजधानी के फुलवारीशरीफ, जगदेवपथ, बेली रोड, सगुना मोड़ और गांधी मैदान क्षेत्र के लोगों को ही मिलेगी. पंजीयन कराने वालों के घर में अक्टूबर से गैस आपूर्ति शुरू हो जाएगी.

ईन ईलाकों में रहनेवाले लोग गैस  कनेक्शन के लिए  पंजीयन करा सकते हैं. इसके लिए उन्हें गेल इंडिया के नाम पर 354 रुपये का चेक या बैंक ड्राफ्ट बनाकर तैयार रहें. संबंधित क्षेत्रों में गेल इंडिया की मार्केटिंग टीम खुद आपसे समपर्क करनेवाली है. गेल इंडिया की मार्केटिंग टीम के अनुसार उसने राजधानी में कनेक्शन देने की प्रारंभिक कार्रवाई शुरू कर दी है. राम जयपाल नगर में जलालपुर सिटी, वेटेनरी कॉलेज में बीआइटी मेसरा परिसर के अलावा जगदेव पथ और बेली रोड क्षेत्र के अपार्टमेंट में एक साथ पाइपलाइन प्राकृतिक गैस कनेक्शन के लिए करार किए जा रहे हैं. रजिस्ट्रेशन के लिए अभी हर घर से गेल इंडिया के नाम 354 रुपये का बैंक ड्राफ्ट या चेक लिया जा रहा है. शेष 6000 रुपये अक्टूबर में कनेक्शन के समय देने होंगे.

पटना में करीब 3202 वर्ग किलोमीटर क्षेत्र में पाइपलाइन प्राकृतिक गैस  की आपूर्ति करने की योजना है. जगदीशपुर-हल्दिया मुख्य पाइपलाइन से लिंक लाइन गया से नालंदा होते पटना आ रही है. नालंदा से एक लाइन बरौनी जा रही है. नालंदा जिले के सिलाव से पटना जिले के नौबतपुर तक पाइप का कनेक्शन पूरा हो गया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.