City Post Live
NEWS 24x7

लैपटॉप, स्मार्टफोन, एसी, टीवी और एप्लायंसेज पर 75 प्रतिशत की छूट.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :कल यानी 23 जुलाई से दो दिवसीय Prime Day Sale फेस्टिवल शुरू हो रहा है.अमेज़न प्राइम डे सेल 2022 में अमेजन प्राइम मेंबर्स को मोबाइल टेलीविजन फ्रीज लैपटॉप ब्यूटी फैशन और बैग्स जैसे कई प्रोडक्ट्स की खरीद पर 40 प्रतिशत से लेकर 75 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी.Amazon ने Amazon Prime Day Sale 23 जुलाई 2022 को मध्य रात्रि 12 बजे से शुरू होकर 24 जुलाई की रात 11.59 बजे खत्म होगा. यह दो दिवसीय Amazon Sale खासतौर पर अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए है, जो हर साल आयोजित होती है. भारत में Amazon की यह Prime Day Sale 6वीं सेल है.

Amazon की इस Prime Day Sale के दौरान प्राइम मेम्बर्स को अलग-अलग कैटेगरी की खरीद पर 40 फीसदी से लेकर 75 फीसदी तक की छूट उपलब्ध होगी, जिसमें स्मार्टफोन, फैशन, लैपटॉप, गैजेट, टीवी और होम एप्लायंसेज सहित कई कैटेगरी के प्रोडक्ट शामिल होंगे.साथ ही यूजर्स को फिल्मों की अनलिमिटेड स्ट्रीमिंग, टीवी शो और म्यूजिक, एड-फ्री म्यूजिक सहित और भी बहुत कुछ मिलने वाला है. इस Prime Day Sale 2022 की सबसे खास बात यह है कि किसी प्रोडक्ट की खरीद पर अपने ICICI Bank व SBI Bank के डेबिट/क्रेडिट से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी, जबकि कुछ ऐसी भी कैटेगरी हैं, जिनकी खरीद पर कैशबैक ऑफर होगा. यह Prime Sale 2022 फिलहाल खासतौर पर इंडिया के लिए आयोजित की गई है और इसके दौरान कई कैटेगरी में कई नए प्रोडक्ट को खासतौर पर लॉन्च किया जाएगा.

इस Prime Sale 2022 में सैमसंग, Xiaomi, boAt, इंटेल, लेनोवो, सोनी, बजाज, यूरेका फोर्ब्स, प्यूमा, एडिडास, USPA, मैक्स, Asics, फॉस्ट्रैक, Tresemme, Mamaearth, सर्फएक्सल, डाबर, कोलगेट, व्हर्लपूल, IFB जैसे 400 से अधिक भारतीय और वैश्विक ब्रांडों के 30,000 से भी ज्यादा नए प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे. XECH के इलेक्ट्रॉनिक्स, Cos-IQ और हिमालयन ओरिजिन्स के ब्यूटी प्रोडक्ट्स, SpaceinCart के होम प्रोडक्ट्स, मिराकी से किचन पिक्स, कारागिरी से हैंडलूम साड़ियों सहित विभिन्न श्रेणियों में 120 से अधिक छोटे और मध्यम व्यवसायों (SMBs) के 2,000 से भी ज्यादा नए प्रोजक्ट पेश किए जाएंगे.

Amazon Prime Day Sale 2022 को लेकर अमेजन ने कहा है कि स्मार्टफोन, कन्ज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, एप्लिकेंस, टीवी, किचनई, डेली इसेंशियल, खिलौने, फैशन, ब्यूटी प्रोडक्ट सहित आपके सभी पसंदीदा टेक प्रोडक्ट पर बेजो़ड़ छूट उपलब्ध होंगे, वहीं Amazon Echo, Fire TV और Kindles डिवाइस पर इस प्राइम डे पर अच्छी डील ऑफर की जाएगी. नए स्मार्ट स्पीकर, स्मार्ट डिस्प्ले और फायर टीवी प्रोडक्ट की खरीद पर 55 प्रतिशत तक की छूट उपलब्ध होगी. इस Prime Sale 2022 में Echo और Alexa के साथ कैपेबल बल्ब, प्लग, टीवी, एसी और बहुत कुछ के साथ स्मार्ट होम कॉम्बो पर सर्वोत्तम कीमत होगी.इस Prime Day पर अमेजन बेसिक्स फायर टीवी एडिशन टीवी, एलेक्सा बिल्ट-इन स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, टीवी और स्पीकर पर कई अच्छे सौदे उपलब्ध होंगे. इसके अलावा 23 और 24 जुलाई को दोपहर 4 से 6 बजे तक Wow डील्स भी होंगी, जहां मोबाइल्स पर 40 प्रतिशत तक, लैपटॉप और हेडफोन्स पर 75 प्रतिशत तक और टीवी एंड एप्लायंसेज पर 50 प्रतिशत तक की छूट की पेशकश की जाएगी.

Amazon Prime Day Sale 2022 पर आपको ICICI बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड, SBI क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने या EMI का भुगतान करने पर 10 प्रतिशत तक की छूट उपलब्ध होगी. इसके साथ ही प्राइम मेंबर्स को Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से Prime Day पर खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा। कार्ड के लिए साइन अप करने वाले लोगों को अब तक का सबसे अच्छा वेलकम ऑफर 2,200 रुपए का रिवार्ड मिलेगा.Amazon Prime Day Sale 2022 को यादगार बनाने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो दो भारतीय अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ – मॉडर्न लव हैदराबाद (तेलुगु), ग्लोबल सीरीज़ का दूसरा भारतीय वर्जन (7 जुलाई) और कॉमिकस्तान सीज़न 3 (हिंदी) एक नया सीज़न कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी (15 जुलाई) जारी कर रही है. Prime Day 2022 पर ब्लॉकबस्टर अंतर्राष्ट्रीय एक्शन-थ्रिलर अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़, द टर्मिनल लिस्ट भी शामिल है.

अमेजन ने कहा है कि प्राइम सदस्यों के लिए एक विशेष रूप में दो अतिरिक्त मोस्ट अवेटेड खिताबों की घोषणा प्राइम डे के करीब की जाएगी, जबकि पहली बार प्राइम मेंबर्स प्राइम वीडियो चैनलों पर उपलब्ध 12 लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग सेवाओं में से अधिकांश ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन खरीदते समय 50 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकेंगे. प्राइम वीडियो चैनलों के साथ प्राइम मेंबर AMC+, एकोर्न टीवी, hayu, डिस्कवरी+, लायंसगेट प्ले, इरोज नाउ, डोक्यूबे, MUBI, hoichoi, मनोरमा मैक्स, शॉर्ट्स टीवी और Nammaflix सहित 12 OTT सर्विस में हजारों अतिरिक्त टाइटल्स का इस्तेमाल कर सकते हैं.

जैसा कि पहले ही स्पष्ट किया गया है कि यह Prime Day Sale 2022 खासतौर पर प्राइम मेम्बर्स के लिए है. इस तरह अगर आप प्राइम मेम्बर्स नहीं हैं, तो यह लाभ आपको नहीं मिलेगा. हालाँकि Amazon Prime Subscription लेना कोई कठिन कार्य नहीं है, इसलिए आपको निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि Amazon Prime Subscription की शुरूआत केवल 179 रुपए से होती है, जो कि पूरे एक महीने तक मान्य होगा.अनुअल मेम्बरशिप के लिए आपको 1499 रुपए खर्च करने होंगे. यहां सबसे खास बात यह है कि अगर आपकी उम्र 18 साल से लेकर 24 साल के बीच है तो कंपनी मेंबरशिप पर पूरे 50 प्रतिशत की छूट देगी। इसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन में Prime App इंस्टॉल करना होगा और अपने नाम व नंबर के साथ रजिस्टर करना होगा.

फिलहाल अगर आप अपने लिए किसी नए स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो आप Redmi 9A Sport का चुनाव कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी 6.53 इंच की स्क्रीन साइज, 13 मेगा पिक्सल का रियर व 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 5000 mAH की बैटरी है। वैसे तो Redmi के इस स्मार्टफोन की कीमत 8,499 रूपए है, लेकिन अमेजन की विशेष डील पर यह आपके लिए केवल 6,999 रूपए में उपलब्ध है.आपके लिए Samsung Galaxy M12 (Blue,4GB RAM, 64GB Storage) भी अमेजन पर विशेष ऑफर के साथ उपलब्ध है. यूं तो Samsung के इस स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रूपए है, लेकिन फिलहाल आपको यह अभी केवल 10,499 रूपए में दिया जा रहा है. Samsung Galaxy M12 की प्रमुख खासियत में इसकी 6000 mAh की बड़ी बैटरी, 48 मेगापिक्सल का कैमरा और 6.5 इंच की बड़ी स्क्रीन साइज है.

आपके लिए अमेजन पर Hp 14S 11Th Gen Intel Core I3- 8Gb Ram/256Gb लैपटॉप भी खास ऑफर के साथ उपलब्ध है. यूं तो इस HP लैपटॉप की कीमत 48,933 रूपए है, लेकिन एक विशेष डील पर यह आपके लिए केवल 36,990 रूपए में उपलब्ध है. इस लैपटॉप की सबसे बड़ी खासियत इसकी 14 इंच की स्क्रीन साइज 9 घंटे तक चलने वाला बैटरी पैक, विंडोज 11 होम, MS ऑफिस और Alexa बिल्ट-इन है.अमेजन पर boAt Wave Lite Smartwatch भी आपके लिए बेस्ट डील के साथ उपलब्ध है. वैसे इस तो इस boAt Smartwatch की कीमत 6,990 रूपए है, लेकिन एक विशेष डील के तहत यह आपके लिए केवल 1,799 रूपए में उपलब्ध है. boAt के इस Smartwatch की कुछ प्रमुख खासियत में 1.69 इंच की एचडी डिस्प्ले, स्लीक मेटल बॉडी, 140+ वॉच फेस, एक्टिविटी ट्रैकर, मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड और 7 दिन की बैटरी लाइफ है.

अमेजन पर आपके लिए JBL Tune 500BT by Harman Powerful Bass Wireless On-Ear Headphones भी आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है. इस JBL Headphones की कीमत यूं तो 3,999 रूपए है, लेकिन यह आपके लिए केवल 3,288 रूपए में उपलब्ध है. इस Headphones की प्रमुख खासियत में ऑडियो सेटिंग्स के तहत 16 घंटे का प्लेटाइम, वायरलेस ब्लूटूथ स्ट्रीमिंग, मल्टी पॉइन्ट कनेक्शन आदि शामिल है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.