City Post Live
NEWS 24x7

कुख्यात बदमाश अर्जुन कुमार उर्फ बहेलिया को गिरफ्तार .

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट LIVE – , पिछले 11 फरवरी 2022 को बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे 90 पर सुरवानीय जाने वाली ढाला के पास CSP संचालक राम नारायण सिंह को गिरफ्तार बदमाश गिरोह के लोगों ने मिलकर गोली मार दी थी और 4 लाख 74 हजार रुपये लूट लिए। घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए एसआईटी गठित की गई।  पुलिस ने बताया कि बांगला घाट के पास गुप्त सूचना के आधार पर बंगरेया घाट के पास वाहन जांच अभियान शुरू की गई थी इसी बीच अपराधिक योजना को अंजाम देने जा रहे मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के माधोपुर हजारी गांव निवासी रामबाबू राय के बेटा अर्जुन कुमार उर्फ बहेलिया को गिरफ्तार किया गया।

 

अर्जुन कुमार उर्फ बहेलिया को गिरफ्तार कर लिया

जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के माधोपुर हजारी गांव निवासी रामबाबू राय के बेटा अर्जुन कुमार उर्फ बहेलिया को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाश की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से एक पिस्टल जिसे ऑन लोड करने पर मैगजीन से तीन कारतूस पाया गया। बदमाश के पास से चोरी की एक हीरो हौंडा मोटरसाइकिल भी बरामद की गई।

 

गिरफ्तार बदमाश पर विभिन्न थानों में ममाल दर्ज है।

मोटरसाइकिल के सीट में छुपा कर रखा गया 250 ग्राम चरस बरामद हुआ। अर्जुन के साथ मुकेश कुमार जो की उसके ही गांव के निवासी था। साथ ही बैकुंठपुर निवासी भगवान राय था। दोनों पुलिस को देखकर भागने में सफल हो गया। एसपी ने बताया कि आपराधिक वारदात में वाहन और हथियार को भी जप्त कर लिया गया है लाइनर को भी चिन्हित किया गया है जल्द ही गिरफ्तारी और लूटे गए पैसे की कर ली जाएगी। गिरफ्तार बदमाश पर विभिन्न थानों में ममाल दर्ज है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.