City Post Live
NEWS 24x7

बढ़ते अपराध के खिलाफ सड़क पर उतरी महिलायें, सीएम नहीं मिले तो होगा बड़ा आंदोलन

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : जिन महिलाओं के आपार समर्थन की बदौलत नीतीश कुमार सत्ता पर दुबारा काबिज हुए ,जिनको खुश करने के लिए उन्होंने शराबबंदी जैसे बड़े फैसले लिए ,आज वहीँ महिलायें उनकी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतर गईं .महिलाओं का कहना है कि अपनी सुरक्षा के लिए ही उन्होंने नीतीश कुमार को चूना लेकिन अब उनका ध्यान महिला सुरक्षा पर नहीं है.बिहार में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते  अपराधिक वारदातों के खिलाफ शुक्रवार को  महिला संगठनों के नेत्रित्व में  सैकड़ों महिलायें सड़क पर उतर गईं . महिलाओं ने आकाशवाणी से लेकर डाकबंगला चौराहा तक मार्च निकाला और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.महिलाओं का कहना था  कि बिहार में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रही हिंसा से वो असुरक्षित महसूश कर रही हैं. महिला संगठनों ने बढ़ रही हिंसा के विरोध में काला दिवस मनाते हुए कहा कि  सरकार महिलाओं की सुरक्षा करने में नाकाम है.

महिलाओं के साथ बच्चियां ने भी पोस्टर-बैनर और हाथों में काला झंडा लेकर प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि मुजफ्फपुर में हुई घटना के बाद भी सरकार खामोश है. बदमाश हर रोज महिलाओं और बच्चियों से छेड़छाड़ कर वीडियो बनाते हैं और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं. अपराधियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.अब तो सरकारी बाल गृह में भी बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं, ऐसे में अब वो अपनी सुरक्षा को लेकर सड़क पर उतरने को मजबूर हो गई हैं.महिला संगठनों ने अपनी सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था नहीं होने पर राजधानी को जाम कर देने का एलान कर सरकार की चिंता बढ़ा दी है.

महिला संगठनों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं हुई तो वे पूरा शहर जाम करेंगी. उनका कहना है हमने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अगर  मिलने के लिए समय नहीं दिया तो वो एक बड़े आन्दोलन  आंदोलन कर देगीं . महिलाओं के प्रदर्शन की वजह से डाकबंगला चौराहा के पास लंबा जाम लग गया. पटना जंक्शन, गांधी मैदान, एक्जीबिशन रोड की तरफ जाने वाले लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी. पुलिस ने प्रदर्शन कर रही महिलाओं को डाकबंगला चौराहे के पास रोक दिया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.