City Post Live
NEWS 24x7

Exclusive : महिला सिपाहियों से साथ जबरन मौज-मस्ती कर रहे थे पुलिस अधिकारी

महिला आरक्षियों को डरा धमका कर पुलिस लाइन में उन्हें नचवाते थे अधिकारी, बुलाते थे कमरे में

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

अगर महिला सिपाही विद्रोह नहीं करतीं तो उन्हें नचनिया बना देते अधिकारी

सिटी पोस्ट लाइव : पटना के  न्यू पुलिस लाइन में तैनात आरक्षी सविता कुमारी पाठक की बीमारी से मौत के बाद महिला सिपाहियों पर किए जाने वाले अत्याचार की एक से एक कहानी अब सामने आने लगी है. एक नया मामला है जो हिलाकर रख देने वाला है. शनिवार को राज्य महिला आयोग की सदस्य ऊषा विद्यार्थी से मिलने पहुंची आरक्षियों ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं. महिला सिपाहियों ने आरोप लगाया है कि किस तरह से उन्हें नचवाया जाता था. लाइन डीएसपी से समझौता करने का  दबाव बनाया जाता था.

उषा विद्यार्थी से मिलने पहुंची लगभग एक दर्जन महिला आरक्षियों ने शिकायतों की झड़ी लगा दी. बताया कि नौकरी के नाम पर उनके साथ क्या-क्या किया जाता था. सर्विस बुक तैयार करने व अन्य छोटे-छोटे काम कराने के लिए थाने के मुंशी उनको फिल्मी गीतों पर नचवाते थे. इसके लिए उन्हें अपने रूम में भी बुलाया जाता था. आरक्षियों ने कहा कि ये काफी दिनों से चल रहा था. डर और लोकलाज की वजह से वो अपना मुंह नहीं खोल पा रही थीं.

महिला आरक्षियों ने खुलासा किया कि उन लोगों के ऊपर  पुलिस एसोसिएशन के लोगों द्वारा लाइन डीएसपी मो. मसलेहउद्दीन से समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है. उन्हें अपना कम्प्लेन वापस लेने को कहा जा रहा है. सिपाहियों ने महिला आयोग से कहा कि उनके  साथ बुरा बर्ताव किया गया और विरोध जताने पर उन्हें ही बर्खास्त कर दिया गया. उन्हें अपनी बात रखने का मौका दिया जाना चाहिए.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.