City Post Live
NEWS 24x7

नालंदा : जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, एक व्यक्ति की मौत, एक जख्मी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : इस वक़्त जिले के बिहार थाना क्षेत्र झिंगनगर मोहल्ले से बड़ी ख़बर आ रही है. जहां जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है. जिसमें एक ही पक्ष के 3 लोग बुरी तरह से ज़ख़्मी हुए हैं, जिसमें एक व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गई.

घटना के बारे में बताया जाता है कि झिंगनगर निवासी प्रवीण कृष्णा व उनके भाई सुदर्शन कृष्णा समेत अन्य लोगों को मोहल्ले के ही लोजपा नेता छोटेलाल यादव से जमीनी का विवाद चल रहा था. जिसके बाद लोजपा नेता ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर प्रवीण कृष्णा, सुदर्शन कृष्णा समेत तीन लोगों को जमकर पिटाई की.

जिसमें प्रवीण कृष्णा की मौत हो गई. जबकि उसके भाई को गंभीर चोटें आई हैं. इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है, और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है. बता दें मृतक एलआईसी के अधिकारी थे.

जाहिर है नालंदा में जिस तरह से अपराधिक घटनाएं हो रही है, उससे लगता है कि जिले में पुलिसिया हनक ख़त्म हो गई. बढती घटनाओं पर पुलिस का कोई जोर नहीं चल रहा. कहीं दिन दहाड़े हत्या कर दी जाती है तो कहीं मारपीट की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है.

नालंदा से महमूद आलम की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.