City Post Live
NEWS 24x7

पटना विजया बैंक डकैती: आज पुलिस जारी करेगी 4 लूटेरों का स्कैच

16 से 20 साल के थे विजया बैंक लुटेरे, इनका स्केच बनवाने में जुटी है पटना पुलिस

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव : पटना के गोला रोड स्थित विजय बैंक में दिन दहाड़े हुई डकैती को वारदात को पटना पुलिस ने एक बड़ी चुनौती के रूप में लिया है. घटना के तीन गुजर चुके हैं लेकिन अभीतक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. ये लूटेरे कौन थे,किस गेन से उनके ताल्लुकात हैं, पटना पुलिस को कोई क्लू नहीं मिल पाया है. बैंककर्मियों से बातचीत के दौरान मिले इनपुट्स के आधार अपराधियों के स्कैच तैयार करवाए जा रहे हैं. सूत्रों के अनुसार सभी लूटेरे 18 से 20 साल के बीच थे.

लूट तो केवल  2 लाख 90 हजार रुपए की हुई है.लेकिन दिन दहाड़े राजधानी में हुई है, इसलिए पुलिस इसे एक बहुत बड़ी चुनौती मानकर चल रही है. खुद एसएसपी मनु महाराज इस केस के अनुसंधान में जुटे हुए हैं.एसएसपी ये पता लगाने में जुटे हैं कि ये अपराधी कहाँ से आये थे और उनका किस गैंग से रिश्ता था. अपराधी जेपी सेतू को पार कर सोनपुर या किसी दूसरे एरिया से आये थे ,अभीतक कुछ भी पता नहीं चला है. लेकिन पटना पुलिस इस कांड को अंजाम देने वाले अपराधियों के खिलाफ पुख्ता सबूत हाथ लगने का दावा कर रही है. बैंक में कैश लूटने के लिए 4 अपराधी ही आए थे. इन अपराधियों की उम्र 16 से 20 साल के बीच की है. ये अपराधी दो अलग—अलग बाइक से आए थे. संभावना जताई जा रही है कि इन अपराधियों ने पहले से बैंक की रेकी कर रखी थी. इसलिए लूट की वारदात को अंजाम दे सारे अपराधी आराम से फरार हो गए थे.

बैंक लूट के वक्त अपराधियों ने अपने चेहरे पर नाकाब लगा रखा था जिस वजह से उनका  चेहरा सीसीटीवी में कैद नहीं हो सका है. अपराधियों ने अपनी पहचान को छिपाने के लिए बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के साथ भी छेड़छाड़ की थी. कैमरे को तोड़ा भी था. हालांकि एक कैमरे के फुटेज में एक लुटेरा दिखा भी.एसएसपी मनु महाराज के अनुसार उनकी टीम अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने में जुटी हुई है. लगातार छापेमारी भी जारी है. सूत्रों के अनुसार  रविवार को स्कैच जारी कर दिया जाएगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.