City Post Live
NEWS 24x7

महिला जनप्रतिनिधि से गैंग रेप के प्रयास का वीडियो वायरल, एक आरोपी को गिरफ्तार

चेरो पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ा, छापेमारी जारी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

महिला जनप्रतिनिधि से गैंग रेप के प्रयास का वीडियो वायरल, एक आरोपी को गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार इन दिनों लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में है. पिछले एक महीने में लगभग एक दर्जन से अधिक ऐसे विडियो वायरल हो चुके हैं. जिनमें लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और अभद्रता की गई है. नया वायरल विडियो नालंदा जिले के चेरो गांव का है. जहां एक महिला जनप्रतिनिधि से गैंग रेप करने की कोशिश की गई और विडियो वायरल कर दिया गया. जानकारी अनुसार चंडी प्रखंड के एक पंचायत की महिला जनप्रतिनिधि के साथ दो बदमाशों ने चेरो ओपी इलाके के घनी झाड़ी में गैंगरेप का प्रयास किया. महिला अपने एक पुरुष रिश्तेदार के साथ झाड़ी के इलाके से गुजर रही थी. उसी दौरान बदमाश ने महिला को पकड़ लिया.

जिसके बाद रिश्तेदार ने महिला को बदमाशों से बचाने के लिए अथक प्रयास करने लगा. लगातार महिला को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ते विडियो में देखा जा सकता है. महिला को छेड़ते हुए बदमाश का एक सहयोगी वीडियो बना रहा है. महिला भी बदमाश का जोरदार विरोध कर रही है. घटना के बाद बदमाशों ने वीडियो वायरल कर दिया.

चेरो ओपी प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि 23 अगस्त को महिला ऑटो से बख्तियारपुर जा रही थी. धोवा पुल के समीप जाम रहने के कारण एक रिश्तेदार के साथ ऑटो से उतरकर वह कच्चे रास्ते से पुल पार करने लगी. उसी दौरान झाड़ी में बदमाशों ने महिला से छेड़खानी की. घटना की एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने बख्तियारपुर निवासी बदमाश साधु उर्फ मनीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया. जबकि फरार दुसरे बदमाश की तलाश में पुलिस जुटी है.

गौरतलब है कि जिले में वीडियो वायरल होने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दो लफंगे कमरे में बंद कर एक लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश कर रहे थे. वायरल वीडियो में दो लफंगे एक लड़की को कमरे में बंद किये हुए थे, उसे नोच रहे थे, उसे खिंच रहे थे. उसके साथ अभद्रता कर रहे थे. बता दें बिहार में पिछले कुछ दिनों में रेप और छेड़खानी की घटनाओं में लगातार इजाफा हुआ है. इसके साथ ही छेड़खानी के विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में भी लगातार बढ़ोतरी हुई है. कभी स्कूल जाते वक्त, कभी कोचिंग जाते समय तो कभी घर लौटते वक़्त. हर पल एक बेटी किसी दरिन्दे का शिकार हो रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.