City Post Live
NEWS 24x7

बगहा में पंचायत सचिव और स्थानीय मुखिया का शराब पीते वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्यमंत्री एक तरफ जहां शराब को लेकर सख्ती दिखा रहे हैं. वहीं दूसरे तरफ पंचायत सचिव और स्थानीय मुखिया का शराब पीते एक वीडियो वायरल हो रहा है.  बगहा के दो प्रखण्ड अंतर्गत वाल्मीकिनगर और नरवल बरवल पंचायत सहित अन्य पंचायतों के चार्ज में कार्यरत पंचायत सचिव राजबली राम को पुलिस ने नशे की हालत में धर दबोचा है. बताया जा रहा है कि इंडो-नेपाल सीमा स्थित वाल्मीकिनगर पंचायत के मुखिया पन्नालाल साह और उक्त पंचायत सचिव राजबली राम का नेपाल के रानीनगर में शराब पीते समय का एक वीडियो वायरल हो रहा था.

बताया जाता है कि शराब की तलब मिटाने के लिए वह अक्सर सीमावर्ती नेपाल की सीमा पार जाया करते हैं. लेकिन इसबार वापसी के दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि नशे में पुलिस कर्मियों से बदसलूकी भी की है. बाल्मीकि नगर थाने के ASI अकसुद आलम ने बताया कि कि शराब के नशे में पंचायत सचिव को गिरफ्तार किया गया है. अनुमंडलीय अस्पताल बगहा में मेडिकल जांच किया गया है. ब्रेथ एनालाइजर मशीन में भी शराब पीने की पुष्टि हुई है.

नशे की हालत में गिरफ्तारी के समय पुलिस से भी बदसलूकी की है. वहीं इस मामले में पूछताछ कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जाएगा. जाहिर शराबबंदी को लेकर कुछ दिनों पहले सीएम नीतीश ने सभी नेता और अधिकारियों सहित कर्मियों को शपथ दिलाई थी. लेकिन शराब चीज ही ऐसी है कि न छोड़ी जाए. पहले बॉर्डर पार क्यों न करना पड़े शराब तो पिएंगे ही.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.