City Post Live
NEWS 24x7

शादी का झांसा दे लड़की से करता था गंदी बात, हुई 10 साल की सजा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के भोजपुर जिले से यौन शोषण का मामला सामने आया है. यहां 15 साल की बच्ची से एक युवक गंदी बात करता था, जिसके बाद कोर्ट ने उसे कड़ी सजा सुनाई. यह घटना भोजपुर के आरा की है. आरोपी की पहचान मनीष कुमार के रूप में हुई है जो कि आरा टाउन थाना के बेगमपुर वार्ड नंबर 33 मोहल्ले  का रहनेवाला है.

खबर के मुताबिक, इस घटना की टाउन थाने में आरोपित के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस किया गया था. दर्ज प्राथमिकी में कहा गया था कि 8 फरवरी 2019 को आरोपित किशोरी को अपनी मां और पिता से मिलाने के बहाने घर ले गया था, लेकिन वहां कोई था ही नहीं. उस दौरान आरोपी ने किशोरी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया और इसके बाद शादी का झांसा देकर भी पांच-छह बार किशोरी के साथ दुष्कर्म करता रहा.

इस बीच 29 मार्च को किशोरी अपनी बहन की बेटी के साथ समोसा खरीदने गई थी. तभी आरोपित मनीष उसे जबरन अपने घर लेकर चला गया और उसकी बहन की बेटी को भगा दिया. इसके बाद ही आरोपी की पोल खुली. दरअसल, किशोरी की बहन की बेटी घर पहुंची और घरवालों को सारी जानकारी दी, जिसके बाद किशोरी के भाई-बहन मनीष के घर गए और अपनी बहन को उसके घर से निकाला.

इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. आरोपी को कोर्ट ने दस साल की सजा सुनाई और इसके साथ ही 30 हजार रुपये का जुर्माना भी किशोरी को देने का आदेश दिया है. यदि किसी भी कारणवश आरोपी किशोरी को जुर्माना नहीं देता है तो उसकी कारावास की सजा और बढ़ा दी जाएगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.