City Post Live
NEWS 24x7

UP की छात्रा के साथ बिहार में 15 दिन तक गैंगरेप.

लड़की को बंधक बनाकर किया गया गैंगरेप, आरोपियों में पुलिसवाले भी हैं शामिल, जांच जारी.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मधुबनी जिला के जयनगर में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है.इस गैंग रेप में पुलिसवालों के भी शामिल होने की खबर है.पीड़ित नाबालिग यूपी के मऊ जिले की रहने वाली है.वह बीते जुलाई महीने के आखिरी हफ्ते में अपने परिजनों से नाराज होकर मऊ में किसी ट्रेन में बैठ गई,और जयनगर पहुंच गई. रात के वक्त जयनगर स्टेशन पर उतरने के बाद बच्ची की मुलाकात प्रमोद यादव नामक शख्स से हुई.

प्रमोद यादव ने सोनी देवी नामक महिला के साथ मिलकर बच्ची को करीब 15 दिनों तक बंधक बनाकर रखा. नाबालिग के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया गया. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची ने किसी तरह फोन के जरिए अपने परिजनों को आपबीती बताई, जिसके बाद मऊ पुलिस जयनगर पहुंची और स्थानीय पुलिस की मदद से बच्ची को बरामद किया गया. फिलहाल इस मामले में तीन आरोपियों प्रमोद यादव, सोनी देवी और साजन कुमार की गिरफ्तारी हुई है.

बिहार की शर्मसार कर देनेवाली खबर ये है कि नाबालिग के साथ हुई इस घिनौनी वारदात में जयनगर थाने में तैनात पुलिस ड्राइवर आचार्य और जयनगर थाने के ही चौकीदार के बेटे रामजीवन पासवान की भी संलिप्तता सामने आई है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ड्राइवर आचार्य और चौकीदार के बेटे रामजीवन को भी आरोपी बनाया गया है. फिलहाल ये दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.एसपी के मुताबिक जयनगर थाने के ड्राइवर आचार्य को सस्पेंड कर दिया गया है, साथ ही पुलिस की छापेमारी लगातार जारी है. जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.