City Post Live
NEWS 24x7

बेलगाम अपराधियों ने पूर्व मुखिया पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, समर्थकों ने जमकर किया प्रदर्शन

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के राज्यों में इन दिनों अपराध के मामले काफी बढ़ गए हैं. अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हो चुके हैं और वे लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. उन्हें अब तो पुलिस का भी खौफ नहीं रहा है. इस बीच समस्तीपुर जिले से खबर सामने आ रही है जहां पूर्व मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी. वहीं, इस घटना के बाद मुखिया की मौत हो गयी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हडकंप मच गया है. वहीं, इस घटना को लेकर समर्थकों द्वारा जबरदस्त प्रदर्शन भी किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले के मुसरीघरारी थाना के बखरी गांव की है. मृतक कि पहचान उदा पंचायत के पूर्व मुखिया व वर्तमान में उप मुखिया शशि झा के रूप में हुई है. वहीं, इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, पंचायत समाप्त होने के बाद शशि झा अपनी फार्च्यूनर कार में बैठे और उसे जैसे ही स्टार्ट किया, एक व्यक्ति ने उन्हें आवाज देकर रोक दिया. इसी दौरान दो बदमाश पहुंचे और गाड़ी की खिड़की से मुखिया पर गोलियों की बौछार कर दी.

इस दौरान करीब आधा दर्जन से अधिक गोली उसके सिर में लग गयी, जिसके कारण उसकी मौत मौके पर ही हो गयी. वहीं, इस घटना के बाद उनके समर्थकों का आक्रोश फूट पड़ा और वे प्रदर्शन करने लगे. वहीं, इसकी सूचना मुखिया के परिजनों को दी गयी. जिसके बाद परिजन और समर्थक घटनास्थल पर पहुंचे और मुखिया के शव को घर ले गए. वहीं, इस घटना के बाद  जगह-जगह पुलिस तैनाती भी कर दी गई है.

समस्तीपुर से नवीन कुमार वर्मा की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.