City Post Live
NEWS 24x7

मोकामा में ट्रेन से यात्री को अगवा कर मार दिया गोली, सीट को लेकर हुआ था विवाद

ट्रेन यात्रा हुई असुरक्षित, आये दिन चलती ट्रेन में यात्रियों के साथ हो रही मारपीट

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव : बिहार के पटना जिले के बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन से पहले स्थित चम्पापुर हॉल्ट पर अपराधियों ने एक युवक को ट्रेन से उतार कर अगवा कर लिया. जब उसने विरोध किया तो उसे गोली मार दी. गंभीररूप से घायल युवक का ईलाज चल रहा है.  सूचना के अनुसार घायल युवक का नाम सोनू कुमार है. सोनू ने बख्तियारपुर रेल थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ कंप्लेन दर्ज कराया है. इस वारदात का मुख्य कारण सीट को लेकर हुआ विवाद था.

अपराधियों के बेख़ौफ़ होने का यह ताजा उदाहरण है. सोनू के अनुसार ट्रेन में सीट को लेकर उसका कुछ लोगों से विवाद हुआ.  अपराधियों ने उसे जबरन ट्रेन से चम्पापुर रेलवे हालत पर उतार लिया. उसे खेत की ओर ले जाने लगे. जब उसने  विरोध किया तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी गई. फिर एक के बाद एक दो से तीन राउंड गोली चला दी. जिसमें एक गोली उसके  हाथ में जा लगी. गोली लगने से वह  गंभीर रूप से घायल हो गया. सोनू ​ब​ख्तियारपुर का रहने वाला है. वह दीदारगंज में काम करने आता है. हर दिन की तरह वो गुरुवार की शाम 63218 डाउन दानापुर—मोकामा पैसेंजर में दीदारगंज से सवार हुआ. ट्रेन खुशरूपुर रेलवे स्टेशन से खुली ही थी कि दो लोग सीट पर बैठने को लेकर सोनू से उलझ पड़े. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि झगड़ा करने वाले दोनों लोगों ने कॉल कर चम्पापुर हॉल्ट पर अपने कुछ साथियों को बुला लिया.

चम्पापुर हॉल्ट पर ट्रेन के रूकते ही पहले दोनों शख्स उतर गए. इसके बाद एक आदमी आया. जिसने गमछे से अपने चेहरे को कवर कर रखा था. वो सोनू को जबरन ट्रेन से उतारने लगा और उसे खेत की ओर ले जाने लगा. गोली लगने से घायल सोनू ने कॉल कर अपने फैमिली को बुलाया. फिर मामले की जानकारी बख्तिायरपुर रेल थाने को दी गई. रेल पुलिस की टीम ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है. ट्रेन यात्रियों के साथ मारपीट की यह पहली घटना नहीं है. आये दिन उनके साथ मर्प्त और लूट पाट की घटनाएं होती रहती हैं. यहाँ तक महिलाओं को भी नहीं बख्शा जाता.ट्रेन में इस तरह की बढती घटनाओं को लेकर ट्रेन यात्री दहशत में हैं. मुगलसराय से बेगूसराय और गया के रास्ते में ट्रेन यात्री डर से अपनी सीट पर कब्ज़ा जमा लेने पर भी कुछ नहीं बोलते .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.