City Post Live
NEWS 24x7

फेसबुक दोस्त से मिलने पहुंची लड़की के साथ गैंगरेप, लड़कों ने किया Video viral.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :फेसबुक फ्रेंड पर भरोसा करना एक लड़की के लिए बहुत महंगा सौदा साबित हुआ है.फेसबुक (Facebook) के माध्यम से संपर्क में आए एक युवक पर भरोसा कर एक नाबालिक लड़की ने अपना सबकुछ लूटा दिया.फेसबुक फ्रेंड ने एक नाबालिक लड़की को बुलाकर अपने दोस्त के साथ मिलकर साथ दुष्कर्म कर डाला. पीड़ित छात्रा द्वारा पटना के दानापुर थाने में मामला दर्ज कराया गया है, जिसमे तीन युवकों को आरोपी बनाया गया है.

पीड़िता ने इस केस में मंतोष, पवन और सूरज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. लड़की के आवेदन देने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू करते हुए आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है.मिली जानकारी के अनुसार पटना शहर में किराये पर कमरा लेकर पढ़ाई कर रही नाबालिग छात्रा की फेसबुक पर मंतोष कुमार से नाम के युवक से दोस्ती हुई थी.आवेदन में छात्रा ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी है कि फेसबुक से बना दोस्त मंतोष उसे दानापुर थाना क्षेत्र के ऊर्जा नगर स्थित दोस्त सूरज कुमार के पास ले गया. यहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

आरोपियो ने उसका वीडियो भी बना लिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियो ने पीड़ित को पटना के ही सगुना मोड़ पर लाकर छोड़ दिया. इस दौरान दोनों ने छात्रा को धमकी दी कि अगर वो किसी से इस बारे में बताती है तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. बताया जाता है कि कुछ दिन बाद फिर मंतोष उसे गोला रोड में रहनेवाले दोस्त पवन तिवारी के पास ले गया. पवन ने भी लड़की के साथ दुष्कर्म किया.छात्रा ने प्राथमिकी में बताया है कि मंतोष ने कुछ दिन पहले मेरा अश्लील वीडियो मेरे और मेरे भाई के फेसबुक अकाउंट पर वायरल कर दिया. वहीं पुलिस ने बताया कि छात्रा द्वारा फेसबुक से बने दोस्त समेत तीन लोगों के विरुद्ध दुष्कर्म करने एवं वीडियो वायरल करने की शिकायत दर्ज कराई गई है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.