City Post Live
NEWS 24x7

अपराधी को पकड़ने गए दारोगा की जमकर पिटाई.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है.अपराधी गिरफ्तारी करने आये पुलिसवालों को भी बख्श नहीं रहे.पटना में अपराधियों को पकड़ने गए एक दारोगा की जमकर पिटाई हो गई है.अपने डीजीपी के आदेश पर अपराधियों को दौडाने की कोशिश में एक दरोगा पिटा गया है. पटना में अपराधियों ने दीघा थाने में तैनात एक दरोगा को पीट दिया है. दरोगा राघवेंद्र नारायण सिंह एक वारंटी को गिरफ्तार करने गए थे. इसी दौरान दारोगा वारंटी को खोजते-खोजते उसके मोहल्ले में पहुंच गए. लेकिन, इसी बीच अपराधी दारोगा से टकरा गए और इसके बाद अपराधियों ने दारोगा राघव शरण सिंह की लात घूसों से पिटाई कर दी. अपराधियों ने उनका मोबाइल भी छीनने का प्रयास किया .

इस झड़प के दौरान दारोगा का चश्मा भी टूट गया, किसी तरह दरोगा जी वहां से भाग कर जान बचाने में कामयाब रहे. पूरे मामले की जानकारी उन्होंने पटना पुलिस के अधिकारियों को दी. इसके बाद तत्काल एक टीम गठित की गई और उस इलाके में पहुंच गई. वारंटी के पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. गिरफ्तार लोगों में पीटने वालों में कुख्यात अपराधी भी शामिल रहा है. अन्य सभी अपराधियों की खोजबीन चल रही है.

अपराधी की पहचान कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी होने पर सभी पकड़े जाएंगे . पुलिस पिटाई का मामला काफी गंभीर है क्योंकि इस घटना ने साबित किया है कि अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है. देखना होगा अपने दामन पर लगे दाग को छुड़ाने के लिए पटना पुलिस किस तरह की गंभीर कार्रवाई करती है. ताकि एक मैसेज जा सके और पुलिस की का रसूख बचा रह सके.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.