City Post Live
NEWS 24x7

BMP की महिला आरक्षी से सेक्स फेवर की मांग करनेवाला दारोगा गिरफ्तार .

महिला आरक्षी से गन्दी बात करने का दारोगा का ऑडियो हुआ था सोशल मीडिया में वायरल.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

महिला आरक्षी से सेक्स फेवर की मांग करनेवाला दारोगा गिरफ्तार .

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार पुलिस में महिलायें जब बड़े पैमाने पर बहाल हुई तो लगा कि महिलायें अब ज्यादा सुरक्षित हो जायेगीं. महिलाओं का शसक्तीकरण होगा. लेकिन जिस तरह से महिला आरक्षियों के साथ पुलिस अधिकारियों के द्वारा छेड़खानी किये जाने के मामले सामने आ रहे हैं, उससे महिला आरक्षियों की सुरक्षा को लेकर ही सवाल उठने लगे हैं.इसबार मामला डीजीपी के संज्ञान में आने के बाद एक  महिला सिपाही से गंदी बातें करना दरोगा जी को महंगा पड़ गया है .खुलासे के बाद पहले तो उन्हें सस्पेंड किया गया और अब जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

 खबर के अनुसार डुमरांव bmp4 की महिला सिपाही से मोबाइल पर अश्लील बात करने वाले BMP के दरोगा को डुमरांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दारोगा की गिरफ्तारी के साथ ही bmp4 में खलबली मच गई. डुमरांव थाना पुलिस ने महिला सिपाही का बयान दर्ज कर दारोगा के खिलाफ केस किया उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले महिला सिपाही से दरोगा की बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें काम के बदले जिस्म का सौदा कर रहा था. इस मामले में पुलिस मेंस एसोसिएशन ने डीजीपी से शिकायत की थी शिकायत के बाद मामले की जांच कराई गई और अब दरोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है.इस गिरफ्तारी से जहाँ महिला आरक्षी काफी खुश हैं वहीँ पुलिस के हाथ-पावं फुल रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.