City Post Live
NEWS 24x7

STF ने सिवान गोपालगंज से 8 अपराधियों को किया गिरफ्तार.

सीवान के सद्दाम गिरोह पर

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ होते जा रहे हैं.लगातार अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.इसी सिलसिले में सीवान जिले के कुख्यात अपराधी सद्दाम आलम के गिरोह पर बिहार STF ने अपना शिकंजा कसा है.इस गिरोह के 6 फरार अपराधियों को STF की टीम ने धर दबोचा है.अरविंद यादव उर्फ आनंद कुमार, रहमत अली उर्फ लड्डन मियां, समीर दांगी, सोनू यादव, प्रदीप यादव और कुंदन भारद्वाज को STF ने एकसाथ गिरफ्तार किया है. इन अपराधियों को STF की टीम ने बड़हरिया और महाराजगंज थाना इलाके में छापेमारी कर पकड़ा गया है. STF के अनुसार इस अपराधी का पहले नक्सल कनेक्शन भी रहा है. नक्सली वारदात को अंजाम देने के मामले में पहले भी जेल जा चुका है.

पिछले साल के नवंबर महीने में सीवान के बड़हरिया के कपड़ा कारोबारी मोहन प्रसाद गुप्ता से सद्दाम आलम गिरोह ने रंगदारी के तौर पर मोटी रकम की डिमांड की थी. जब कारोबारी ने रकम नहीं दी तो अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी. इस वारदात को अंजाम देने के बाद से अपराधी फरार चल रहे थे.जिला पुलिस कई बार छापेमारी करने के बाद भी इन अपराधियों को पकड़ नहीं पा रही थी. STF ने फरार चल रहे इन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से 4 देसी पिस्टल, एक रिवॉल्वर, 15 गोली, तीन मैगजिन, 590 ग्राम चरस, 90 ग्राम स्मैक और एक बाइक बरामद की गई है. इन सभी को जिला पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

STF की दूसरी टीम ने सीवान के ही पड़ोसी जिले गोपालगंज में छापेमारी कर दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर की पुलिस को इन साइबर अपराधियों की तलाश थी. पिछले साल के 30 दिसंबर को दुर्गापुर में एक पीना केल इंफोटेक प्राइवेट लिमिटेड बैंक के ब्रांच से 1 करोड़ 8 लाख रुपए का ऑनलाइन फ्रॉड हुआ था.इस मामले में दुर्गापुर थाना में FIR नंबर 63/22 दर्ज हुई थी. गिरफ्तार साइबर अपराधियों में एक गोपालगंज का रहने वाला अनुज कुमार शर्मा है तो दूसरा उत्तर प्रदेश के कुशीनगर का रहने वाला विश्वकर्मा शर्मा है. इन दोनों के पास से 40 ग्राम सोने की चेन, बैंक पासबुक, ATM और मोबाइल बरामद हुआ है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.