City Post Live
NEWS 24x7

नवगछिया में शूट आउट, डॉक्टर को अपराधियों ने किया छलनी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

नवगछिया में शूट आउट, डॉक्टर को अपराधियों ने किया छलनी.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के नवगछिया में कोरोना को लेकर जारी लॉकडाउन (Lockdown) में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक  ग्रामीण चिकित्सक (Doctor) विनीत कुमार की हत्या (Murder) कर दी.पुलिस के अनुसार नवगछिया पुलिस जिला के इस्माइलपुर थाना क्षेत्र में जहाज घाट के पास ये शूट आउट की वारदात हुई है.डॉक्टर जब  बाइक से जा रहे थे पहले से घात लगाये बदमाशों ने हमला बोलते हुए उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया.

ग्रामीण चिकित्सक के ऊपर अपराधियों ने तीन से चार गोलियां चलाई. सभी गोलिया उनके सीने पर लगी और उन्होंने वहीं दम तोड़ दिया. मृतक विनीत कुमार इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के फुलकिया निवासी उपेन्द्र प्रसाद यादव के बेटे थे. वो अपनी मोटरसाइकिल नंबर BR-10Z/8845 पैशन प्रो बाइक से कहीं जा रहे थे कि रास्ते में ही पहले से घात लगाये बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर इस्माइलपुर पुलिस पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम कराने के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया ले गयी. घटना का कारण अभी स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है. नवगछिया अनुमंडल अस्पताल परिसर में मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया. पुलिस पर भी कई तरह के आरोप लगाये.परिजन शव का पोस्टमार्टम किये जाने का विरोध कर रहे हैं. मौके पर पुलिस हंगामा कर रहे परिजनों का समझाने में लगी रही और बाद में कड़ी मशक्कत के बाद हंगामा कर रहे परिजनों को शांत कराया.

ग्रामीणों के अनुसार, मृतक विनीत कुमार इस्माइलपुर हटिया में ग्रामीण चिकित्सक के रुप में अपना प्राइवेट क्लिनिक खोलकर प्रैक्टिस करते थे. कुछ ही दिन पहले गांव के ही एक छात्र मनीष कुमार हत्याकांड मामले में जमानत पर जेल से बाहर आये थे. मृतक मनीष हत्याकांड का नामजद अभियुक्त बताया जा रहा है.हत्या की सूचना मिलने के बाद नवगछिया एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती सहित इस्माइलपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस अपराधियों का शीघ्र शिनाख्त कर गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का दावा कर रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.