City Post Live
NEWS 24x7

देर रात कैमूर जिले में घटी दिल दहलाने वाली घटना, सनकी पति ने अपनी पत्नी सहित बच्चों की हत्या की

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में अपराध पर विराम लगने का नाम ही नहीं ले रहा है. आये दिन किसी ना किसी जिले में अपराधियों द्वारा आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. इसी क्रम में खबर कैमूर जिले से सामने आ रही है जहां, देर रात एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. दरअसल, जिले में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है. यह घटना जिले भभुआ थाना के सोनडीहरा गांव का है.

जहां, एक सनकी पति ने अपनी पत्नी सहित 2 बच्चों की हत्या कर डाली. जानकारी के मुताबिक, पति की पहचान लाल बाबू गुप्ता के रूप में हुई है. वहीं, इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, कल देर रात लाल बाबू गुप्ता ने अपनी पत्नी और 2 बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर डाली. जिसके बाद उनकी मौत मौके पर ही हो गयी. जब सुबह पड़ोस के लोगों ने देखा कि एक आंगन में महिला दो बच्चों की लाश पड़ी हुई है तो शोरगुल मचाया.

इसके बाद ही लोगों द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को देखते ही आरोपी मौके से भागने लगा लेकिन, पुलिस ने उसे पकड़ लिया. इस हत्या को लेकर आरोपी पति लाल बाबू गुप्ता कहा गया कि, उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है. इतनी बड़ी घटना हो गई, पता ही नहीं चला. वहीं, मृतका के पिता का कहना है कि, मेरा दामाद बेटी को लगातार प्रताड़ित किया करता था.

कहा कि, कई बार आकर मैंने समझाया भी था लेकिन आज बेटी जो कि गर्भवती भी थी को उसके साथ दो बच्चों शिवम और खुशी के साथ काट कर हत्या कर दी गई. इसके साथ ही मृतका के पिता ने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है. इस हत्या के पीछे का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.