City Post Live
NEWS 24x7

जमातियों के उपद्रव और बदतमीजी से हलकान है सहरसा का पूरा अस्पताल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

जमातियों के उपद्रव और बदतमीजी से हलकान है सहरसा का पूरा अस्पताल

सिटी पोस्ट लाइव : एक तरफ जहाँ तबदीली मरकज के जमातियों ने पूरे देश पर बड़ा संकट लाद दिया है वहीँ किसी भी तरह के जमाती को किसी अस्पताल में ले जाया जाता है,तो वे,वहाँ पर तरह-तरह की अश्लीलता कर रहे हैं और उपद्रव के साथ-साथ स्वास्थ्यकर्मियों को बेहद परेशान भी कर रहे हैं। ताजा मामला बिहार के सहरसा सदर अस्पताल का है ।यहाँ बनाये गए आइसोलेशन वार्ड में ईलाज के लिए लाए गए जमाती गदर मचाये हुए हैं और हर तरह का तांडव कर रहे हैं ।इनकी हरकतों से पूरा स्वास्थ्य प्रबंधन हलकान और परेशान है।

ये जमाती नर्सों का वीडियो बना रहे हैं, तो कभी पान मांग रहे हैं । खाना को फेंककर वार्ड को गंदा अलग से कर रहे हैं । विसलरी पानी की बोतल मांग रहे हैं ।वार्ड की जगह,बाहर राउंड लगाते हैं ।ये किसी का भी कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हैं ।मास्क भी नहीं पहन रहे हैं ।इनकी बेजा और अश्लील हरकतों से ऊबकर,स्वास्थ्य अधिकारी ने इसकी सूचना डीएम को दी ।पुलिस के अधिकारी आये और कुछ के मोबाइल को जब्त कर लिया गया ।कुछ जमाती को घर भेजा जा चुका है ।लेकिन अभी फिर से जो आ रहे हैं,ठीक वही तमाशा,ये सभी भी दुहरा रहे हैं ।इनके व्यवहार से लगता है कि ये पहले से ही प्लान बनाकर आते हैं ।

तबदीली जमात को छोड़कर,किसी भी जमात के लोगों को,किसी भी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जाता है,तो ये जमाती अश्लीलता, तरह-तरह के उपद्रव, मनमानी और सवास्थ्य कर्मियों को विभिन्य तरीके से परेशान करते हैं ।हर जगह इनका चरित्र एक जैसा ही दिख रहा है ।आखिर ये सहयोग की जगह,इस तरह की हरकतें क्यों कर रहे हैं ?इनको लेकर पुलिस अधिकारियों को अस्पताल में विशेष व्यवस्था करने और इनपर कठोरता दिखाने की जरूरत है ।

सिटी पोस्ट के मैनेजिंग एडिटर मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.