City Post Live
NEWS 24x7

बिहटा में दिनदहाड़े लूट, सोने की चेन-अंगूठी समेत कैश की लूट.

बैंककर्मी से लूट के बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई है .

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं.दिन दहाड़े हत्या और लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. बिहटा-बिक्रम मुख्य मार्ग के कंचनपुर गांव के गोवर्धन के समीप अपराधियों ने दिन दहाड़े एक लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बैंककर्मी से लाखों मूल्‍य के सोने की चेन, अंगूठी सहित कैश लूट लिया गया. अपराधी लूटकांड को अंजाम देकर आराम से चलते बने. घटना की जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई है .

पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई है. साथ ही सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है.लूट की घटना के बाद से लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाने खड़े कर दिए हैं. इससे पहले भी अपराधियों ने बिहटा के एनआईटी के पास एक्सिस बैंककर्मी से दिनदहाड़े हथियार के बल पर लाखों रुपये मूल्‍य का आभूषण समेत कैश लूट कर फरार हो गए थे. अभी तक इस मामले का खुलासा नहीं हो सका है. सहकारिता बैंक में काम करने वाले कर्मचारी से दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने सोने की चेन, अंगूठी और 35000 रुपये लूट लिए. इस घटना को बीच सड़क पर अंजाम दिया गया.

पीड़ित बैंक कर्मी जितेंद्र सिंह के अनुसार वह अपने निवास बिशनपुरा से रोज की तरह विक्रम स्थित सहकारिता बैंक में काम करने के लिए जा रहे थे. पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनका पीछा किया. उन्‍होंने बताया कि एक अपराधी ने उनकी गाड़ी रुकवा कर चाबी छीन ली और धक्का देकर गिरा दिया. दूसरी गाड़ी से आए अपराधियों ने इन्हें धमकी देते हुए उनके गले से सोने की चेन, अंगूठी और 35000 नकद लूटकर फरार हो गए. पुलिस की गश्‍ती न होने की वजह से अपराधी लूट कांड को अंजाम देकर आराम से चलते बने.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.