City Post Live
NEWS 24x7

सामने आया जदयू नेता की हत्या का असली कारण, रब्बानी की गिरफ्तारी के बाद खुला राज

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सामने आया जदयू नेता की हत्या का असली कारण, रब्बानी की गिरफ्तारी के बाद खुला राज

सिटी पोस्ट लाइव : मंगलवार को सनसनी मचा देने वाले जदयू नेता सह ठेकेदार सैफ अली मुन्ना की हत्या मामले में पुलिस ने काफी तत्परता दिखायी है। बुधवार को जहां उदभेदन के साथ तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो गयी, वहीं गुरूवार को मुख्य साजिशकर्ता बताये जाने वाले मो0 रब्बानी की गिरफ्तारी होने के बाद हत्या का असली कारण सामने आया है। गुरुवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता में इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए एसएसपी बाबूराम ने बताया कि रब्बानी ने पूछताछ में अमीरुल को ही मुख्य साजिशकर्ता बताया है। साथ ही यह भी कहा है कि गोली अमीरूल ने ही मारी थी।

घटना के कारण के सम्बंध में जानकारी देते एसएसपी ने बताया कि हायाघाट थानाक्षेत्र के औलियाबाद निवासी मो0 अलीम के पुत्र मो0 रब्बानी के बहन की शादी एक वर्ष पूर्व उनके मर्जी के विरुद्ध मो सैफ उर्फ मुन्ना ने किसी व्यक्ति से करवा दी थी। वहीं उसी के ग्रामीण मो0 सत्तार के पुत्र मो0 रब्बानी की बहन भी तीन महीने से गायब थी। रब्बानी का शक मृतक पर ही था। परंतु उसकी दबंगता के कारण वे लोग पुलिस में शिकायत भी दर्ज नही कर पाए थे। इसलिए बहन के साथ हुए अत्याचार और दबंगता से तंग आकर ड्राइवर हायाघाट थानाक्षेत्र के पश्चिमी विलासपुर निवासी मो0 गुलाब के पुत्र मो0 रिजवान को रुपये का लालच देकर अपने साथ मिलाकर मो0 सैफ उर्फ मुन्ना के हत्या के साजिश रची गयी।

गाड़ी और लाश को ठिकाने लगाने केलिए बहादुरपुर थानाक्षेत्र के असगांव निवासी मो0 हकीम के पुत्र मो0 अलाउद्दीन को शामिल किया गया। पुलिस ने फिलहाल सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, चार मोबाइल, काले रंग का स्कोर्पियो, अभियुक्त द्वारा साथ मे लिए लाल बैग तथा एक लाख बत्तीस हजार नगद भी बरामद कर लिया है। एसएसपी बाबूराम ने बताया कि रब्बानी के गायब बहन का भी पता चल गया है। वह दिल्ली में किसी के साथ रहती है। साथ अबतक सामने आये घटना के अनुसार कांड का उदभेदन हो चुका है। परंतु अभियुक्तों के मोबाइल सीडीआर की जांच भी की जा रही है। यदि कोई नया तथ्य सामने आया तो उसे भी जांच के क्रम में शामिल किया जाएगा।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.