City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में बड़े स्तर पर पुलिस अफसरों को प्रमोशन देने की तैयारी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार पुलिस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. पुलिस मुख्यालय 15 दिन के भीतर इंस्पेक्टर व समकक्ष कोटि के पुलिस अफसरों को प्रोन्नति देने का फैसला किया है.पुलिस मुख्यालय ने इसको लेकर सभी डीजी एडीजी आइजी और डीआइजी को पत्र लिख कर की सर्विस बुक अपडेट करने का निर्देश दिया है.पुलिस पदाधिकारियों की वार्षिक गोपनीय चारित्रिक अभियुक्ति तथा आरोप की स्थिति की अपडेट रिपोर्ट भी मांगी गई है.

एडीजी मुख्यालय जेएस गंगवार ने अपने पत्र में कहा है कि पुलिस निरीक्षक एवं समकक्ष कोटि के पदाधिकारियों की सेवा पुस्तिका, वार्षिक गोपनीय रिपोर्ट व आरोप की स्थिति की अपडेट रिपोर्ट नहीं होने से कार्मिक संबंधी मामलों के निबटारे में कठिनाई होती है. उन्होंने अफसरों से कहा कि पुलिस पदाधिकारियों की सेवा पुस्तिका अपडेट रखें, ताकि अल्प सूचना पर भी क्षेत्रीय पर्षद में इनके प्रोन्नति के मामलों पर विचार हो सके.

गौरतलब है कि बिहार पुलिस एसोसिएशन ने भी कुछ दिन पूर्व डीजीपी को पत्र लिख कर पुलिस पदाधिकारियों की संभावित पदोन्नति के मद्देनजर सर्विस बुक अपडेट कराने की पहल करने का आग्रह किया था. अब मुख्यालय के स्तर से इस पर संज्ञान लेने पर एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने आभार जताया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.