City Post Live
NEWS 24x7

किशनगंज : डकैतों के साथ पुलिस मुठभेड़, हवलदार समेत एक डकैत की मौत

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

किशनगंज : डकैतों के साथ पुलिस मुठभेड़, हवलदार समेत एक डकैत की मौत

सिटी पोस्ट लाइव : प्रदेश में बढती अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने की कवायद भले ही पुलिस प्रशासन कर रह हो, लेकिन उसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है. जहां हत्याएं और चोरी की घटनाओं में इजाफा हुआ है तो वहीँ अब डकैतों के भी मन में पुलिस से कोई भय नहीं बचा है. ताजा मामला बिहार के किशनगंज का है, जहां पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़ में एक हवलदार शहीद हो गया तो वहीँ पुलिस एक डकैत को ढेर करने में सफल रही.

घटना शहर के पूरब पाली इलाके की है. जहां पावर हाउस के पास नंद किशोर अग्रवाल उर्फ नंदू बाबू के गोले में डकैत देर रात घुस आये.
इस दौरान लूटपाट के क्रम में ही पुलिस की पेट्रोलिंग टीम आ पहुंची और दोनों तरफ से गोलियां चलने लगी. पुलिस की गाड़ी की आवाज सुनकर डकैतों ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की.

दोनों ओर से लगातार फायरिंग हो रही थी, जिससे पूरा इलाका दहशत में आ गया. इस मुठभेड़ में एक हवलदार को गोली लग गई जिससे उसकी मौत हो गई, वहीं एक डकैत भी मारा गया. इस घटना में व्यवसायी की गार्ड भी बुरी तरह से जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिये सिल्लीगुड़ी भेजा गया है.

जानकारी अनुसार जिस व्यवसायी के घर डकैती की ये घटना हुई है वो जूट के बड़े कारोबारी हैं. एसडीपीओ आवास से 200 मीटर की दूरी पर घटी इस घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ, टाउन थानाध्यक्ष समेत तमाम पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस के मुताबिक इस मामले में तीन डकैतों को दबोचा गया है वहीं अन्य डकैत भागने में सफल रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक इससे पहले भी इसी व्यवसायी के घर डकैती की घटना दो बार हो चुकी है. डकैतों की निशानदेही पर पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिये शहर से सटे बंगाल में छापेमारी कर रही है. छापेमारी की कमान पूर्णिया एसपी विशाल शर्मा संभाल रहे हैं. डकैतों के पास से पुलिस को एक देशी कट्टा और एक झोला बम भी मिला है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.