City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय : शराब पीने का आरोप लगाकर पुलिस ने बेरहमी से युवक को पीटा, जांच के आदेश

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में पुलिस का अमानवीय चेहरा एक बार फिर सामने आया है जब उसने शराब पीने का आरोप लगाकर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं पिटाई के बाद युवक को अधमरा अवस्था में छोड़कर चलते बने। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के पटेल चौक की है। फिलहाल मामला जानकारी में आने के बाद वरीय पदाधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं तथा कहा है कि जांच में अगर पिटाई की बात सत्य पाई गई तो दोषी पुलिसकर्मियों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित युवक की पहचान रतनपुर थाना क्षेत्र के पटेल चौक निवासी दिलीप पासवान के पुत्र करण कुमार के रूप में की गई है ।

सदर अस्पताल में तड़प रहा यह युवक कोई मुजरिम नहीं बल्कि पुलिस के द्वारा सताया गया सख्स है । पीड़ित करण कुमार ने बताया कि जिस वक्त वह अपने अन्य साथियों के साथ बैठकर पटेल चौक के समीप पब्जी खेल रहा था उसी दौरान अलग थोड़ी दूरी पर कुछ लड़के बैठकर मादक पदार्थ का सेवन कर रहे थे । लेकिन टाइगर मोबाइल के जवानों को देख कर सारे नशेड़ी लड़के फरार हो गए और पुलिस ने करण कुमार को पकड़ लिया तथा पिटाई शुरू कर दी। करण कुमार ने बताया कि पुलिस के द्वारा जबरन उससे शराब पीने की बात स्वीकारने तथा खेत में ले जाकर शराब जब्त करवाने के लिए दबाव बनाया जाने लगा।

लेकिन करण कुमार ने जब कहा कि ना उसने शराब पी है और ना ही उन्हें शराब धंधे वालों के विषय में जानकारी है । तब टाइगर मोबाइल के जवानों ने बेरहमी से कारण कुमार की पिटाई शुरू कर दी। बाद में सारे पुलिस के जवान करण कुमार को खेत में ही छोड़कर फरार हो गए । तब पीड़ित के द्वारा ही मोबाइल कॉल से अपने परिजनों को इस घटना की सूचना दी गई ,तब मौके पर परिजन पहुंचे और करण कुमार को अधमरा अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया । फिलहाल करण कुमार का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है । डीएसपी मुख्यालय निशित प्रिया ने बताया है कि मामला संज्ञान में आने के बाद जांच के आदेश दिए गए हैं अगर जांच में पुलिसकर्मी दोषी पाए जाते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.