City Post Live
NEWS 24x7

पटना सिटी इलाके में 24 घंटे के भीतर दो लोगों की हत्या से दहशत में अवाम

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ हो चुके हैं. पटना सिटी में 24 घंटे के अंदर दो हत्या की वारदात को अंजाम देकर अपराधियों ने आम अवाम को दहशतजदा कर दिया.रविवार की रात चौक थाना क्षेत्र में गोलू नाम के ऑटो चालक की हत्या कर दी. पुलिस अभी इस मामले के अनुसन्धान में ही जुटी थी तबतक सोमवार की रात करीब नौ बजे आलमगंज थाना क्षेत्र के बेलवरगज में मिथिलेश गोप को गोलियों से भून दिया गया.24 घंटे में हत्या की दो वारदात से लोग दहशत में हैं.

अपराधियों ने रविवार को ऑटो चालक 25 वर्षीय मोहम्मद गुलाम अली उर्फ गोलू के सिर में गोली मारकर और ईंट-पत्थर से कूच हत्या कर दी. सोमवार की सुबह चौक थाना पुलिस ने शव हाजीगंज स्थित जालान विद्यालय के परिसर स्थित जार्ज मध्य विद्यालय के पीछे से बरामद किया. मृतक के पिता का कहना है कि तीन दिन पहले संदीप कुमार नाम के युवक से बेटे का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. उसने देख लेने की धमकी दी थी. उसी विवाद में साजिश के तहत उसे मारा गया है. थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने बताया कि पुलिस घटना से जुड़े हर पहलू पर छानबीन और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

चौक थाना क्षेत्र के कैमाशिकोह मोहल्ला निवासी गोलू के पिता मोहम्म्द सिराजुद्दीन ने बताया कि वह टेंपो चलाकर जीविकोपार्जन करता था. रविवार की शाम सात बजे घर से निकला. इसके बाद नहीं लौटा. परिवार के लोग पूरी रात संभावित स्थानों पर खोजबीन करते रहे, लेकिन कहीं पता नहीं चला. सोमवार को दिन में करीब 12 बजे सूचना मिली कि जार्ज मध्य मध्य के पीछे चहारदीवारी के बीच एक युवक का शव पड़ा है.

आलमगंज थाना क्षेत्र के बेलवरगंज मोहल्ले में अपराधियों ने 50 वर्षीय मिथिलेश गोप को गोलियों से भून डाला। हत्या के बाद तीन अपराधी सड़क पर फायरिंग करते पैदल ही गलियों के रास्ते फरार हो गये.पुलिस के अनुसार पट्टीदारों के बीच चल रही पुरानी अदावत में हत्या की गई है. मिथिलेश सोमवार की रात नौ बजे घर के पास ही ऑटो में एक साथी के साथ बैठा था.उसी वक्त पहुंचे तीन अपराधियों ने करीब आकर मिथिलेश को गोली मर दी. स्थानीय लोगों के अनुसार तीन बदमाशों में से एक अपराधी लड़की के वेश में था. वही सबसे आगे बढ़ कर ऑटो के पास पहुंचा। इसके बाद दो अन्य अपराधियों ने फायरिंग कर दी.

सूचना मिलने पर डीएसपी अमित शरण व आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. उनके अनुसार मारा गया मिथिलेश गोप आलमगंज में 2017 में ऑटो चालक की हत्या में आरोपी था.उसके खिलाफ गौरीचक थाने में केस दर्ज है. तीन साल पहले अगमकुआं थाना क्षेत्र के नंदलाल छपरा में उस पर गोली चली थी, जिसमें यह जख्मी हुआ था. पट्टीदारों से पुरानी अदावत में कई जानें जा चुकी हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.