City Post Live
NEWS 24x7

डॉक्टर पुत्र अपहरण मामले में अहम खुलासा, दो लड़कों ने मांगी थी फिरौती

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

डॉक्टर पुत्र अपहरण मामले में अहम खुलासा, दो लड़कों ने मांगी थी फिरौती

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार की राजधानी के रूपसपुर से अगवा डॉक्टर के बेटे के मामले में पुलिस को अहम् सुराग मिला है. शिवम को अगवा करने में 3 लड़के शामिल हैं. इनमे से  दो लड़कों को पटना पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि शिवम को अब तक बरामद नहीं किया जा सका है. बताया जा रहा है कि वो अभी किडनैपिंग में शामिल तीसरे लड़के के पास है. जिस ठिकाने पर शिवम को रखा गया था, उस जगह पर पुलिस टीम ने छापेमारी की थी. लेकिन उसके पहले ही ठिकाने को बदल दिया गया.

सिटी एसपी वेस्ट रविन्द्र कुमार के अनुसार उनकी टीम ने खगौल के ही कोठवाँ इलाके में छापेमारी की थी. यहाँ से अपहरण में शामिल दो लड़कों को पकड़ा गया. फिर दोनों से पूछताछ हुई. पकड़े गए इन्हीं बदमाशों ने शिवम के घर वालों को शुक्रवार की शाम कॉल किया था. उनसे 50 लाख रुपए की डिमांड की थी. फिलहाल पुलिस पकड़े गए दोनों लड़कों के नाम का खुलासा नहीं कर रही है. पुलिस का कहना है कि उनकी टीम लगातार शिवम को लेकर ठिकाने बदल रहे बदमाश को पकड़ने में लगी है. जल्द ही शिवम को सही सलामत बरामद करने की बात कही जा रही है.

 पटना पुलिस की जांच में कई मामले अबतक सामने आये हैं.पुलिस के अनुसार  शिवम एक कोचिंग में पढ़ता था. कुछ दिनों पहले उसने कोचिंग की एक लड़की के साथ छेड़खानी की थी. फिर लड़की के कुछ दोस्तों ने उसकी पिटाई कर दी.  इस बात की शिकायत के बाद कोचिंग के मैनेजमेंट ने शिवम को सजा दी थी. एक सप्ताह तक उसके कोचिंग आने पर रोक लगा दी गई थी. बताया जाता है कि रोक लगाने के बाद भी शिवम कोचिंग पहुंच गया था. उसे देखते ही कोचिंग से दोबारा भगा दिया गया था.कोचिंग से वापस लौटने के क्रम में ही उसकी मुलाकात जान पहचान के लड़कों से हुई. इनके बीच कुछ बातें हुईं, फिर वहीं से वो उनके साथ चला गया. लड़कों ने मौके का फायदा उठाया और फिर शिवम को छोड़ने की एवज में फैमिली वालों से 50 लाख रुपए की डिमांड कर दी.

अब पटना पुलिस ईन सवालों का जबाब ढूंढ रही है कि शिवम और इन लड़कों के बीच क्या बातें हुई थी? अब तीसरे शख्स के पकड़े जाने और शिवम की बरामदगी के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल किडनैपिंग के इस मामले में पटना पुलिस की जांच और कार्यवाई, दोनों ही जारी है.पटना एसएसपी मनु महाराज का कहना है कि कुछ घंटों में ही इस मामले को पटना पुलिस सुलझा लेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.