City Post Live
NEWS 24x7

सांसद पप्पू यादव को मिली जान से मारने की धमकी, आज करनेवाले हैं वैशाली में सभा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी वाला मोबाइल संदेश मिला है. सासंद को धमकी भरा मैसेज उनके मोबाइल नंबर 9868180987 पर आया है. किसी व्यक्ति ने धमकी वाला यह एसएमएस भेन्जकर पप्पू यादव को सावधान किया है. एसएमएस में लिखा है ‘सर ,कल आप वैशाली के जंदाहा में नहीं आइए, आपके ऊपर गोली चलेगा. इस मामले में पप्पू यादव ने वैशाली एसपी को जानकारी दी है. सांसद ने इस धमकी के पीछे राजनीतिक साजिश का आरोप लगाया है.

गौरतलब है कि तीन दिन पहले वैशाली के जंदाहा में हुई प्रखंड प्रमुख की हत्या के विरोध में पप्पू यादव की पार्टी ने गुरूवार को वैशाली में बंद का ऐलान किया है. इसी मामले को लेकर आज पप्पू यादव को जंदाहा में आम सभा करनी है. सभा से पहले जान से मारने की धमकी दिए जाने को लेकर पप्पू यादव के समर्थकों के बीच आक्रोश व्याप्त है. पुलिस भी इस धमकी को गंभीरता से ले रही है.

13 अगस्त को बिहार के वैशाली में बेखौफ अपराधियों ने प्रखंड प्रमुख की गोली मारकर हत्या कर दी थी.  प्रखंड प्रमुख मनीष सहनी को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े तीन गोलियां मारीं थी जिससे उनकी मौत हो गई थी. इस घटना से नाराज लोगों ने इसके बाद जमकर उपद्रव किया था. जंदाहा थाने पर लोगों ने हमला कर दिया था. थाने में आग लगा दी थी. पुलिस को बचाव में गोलियां भी चलानी पड़ी थी जिसमें एक शख्स मारा गया था और 7 लोग घायल हो गए थे.

रालोसपा के नेता थे मनीष सहनी .उनकी हत्या से बौखलाए केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध दिया था.उन्होंने नीतीश कुमार से कानून व्यवस्था को लेकर सवाल कर दिया था. उपेन्द्र कुशवाहा के बयान को आधार बनाकर आरजेडी ने मुख्यमंत्री पर हमला तेज कर दिया था. आरजेडी नेता रघुवंश सिंह ने कहा कि और कितनी मौतों के बाद उपेन्द्र कुशवाहा एनडीए छोड़ेगें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.