City Post Live
NEWS 24x7

SSB के DIG का नर्तकी के साथ डांस का VIDEO वायरल, सच्चाई जान हो जायेगें हैरान

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

SSB के DIG का नर्तकी के साथ डांस का VIDEO वायरल, सच्चाई जान हो जायेगें हैरान

सिटी पोस्ट लाइव : दिन रात खतरों से खेलनेवाले पुलिस अधिकारियों का मनोबल तोड़ने के लिए असामाजिक तत्व एक से एक खतरनाक साजिश करते रहते हैं.एक ऐसी ही साजिश के शिकार हुए हैं मुजफ्फरपुर के एसएसबी के डीआइजी ए.के. सिंह .एक.के. सिंह मणिपुर के रहनेवाले हैं. अभी बिहार के मुजफ्फरपुर में पदस्थापित हैं. अपने कामकाज के अनोखे अंदाज की वजह से वो आम लोगों के चहेते तो बन गए हैं लेकिन असामाजिक तत्वों की आँख की किरकिरी बन चुके हैं.ताबड़तोड़ छापेमारी कर बोर्ड ईलाके में तहलका मचा देनेवाले डीआइजी ए.के. सिंह का एक विडियो वायरल हुआ है. इस विडियो में वो वर्दी में अपने सिपाहियों और अधिकारियों के साथ हिंदी और भोजपुरी गानों पर झूमते नजर आ रहे हैं.

 

इस विडियो में एक एक सिपाही साड़ी पहनकर नर्तकी बना हुआ है. उसके साथ डीआइजी साहब और उनके अधिकारी कर्मचारी खूब नाच गा रहे हैं. आनंद मना रहे हैं.दरअसल, जब भी एसएसबी को किसी बड़े ऑपरेशन को अंजाम देने में सफलता मिलती है, डीआइजी साहब इसी अंदाज में अपने जवानों के साथ नाचते गाते हैं. जश्न मनाते हैं. वो अधिकारियों और जवानों के बीच कोई फर्क मह्सुश नहीं करते. लेकिन वायरल विडियो में ये बताने की कोशिश की जा रही है कि डीआइजी साहब एक नर्तकी के साथ अश्लील डांस कर रहे हैं. मुंह से नर्तकी को नोट थमा रहे हैं. मकसद साफ़ है ,एसएसबी के इस बहादुर डीआइजी को रंगीला साबित करने की साजिश की जा रही है. इस बात की कोई गारंटी नहीं कि साजिशकर्ता कामयाब भी हो जाएँ और ये विडियो न्यूज़ बनकर खबरिया चैनलों की सुर्खियाँ बन जाए.ब्रेकिंग और सेंसेसनल न्यूज़ के दौर में मीडिया को हकीकत की पड़ताल करने का समय कहाँ है.

 

इस शरारत से डीआइजी साहब बेहद नाराज और दुखी हैं. वो कहते हैं कि वो अपना प्रदेश घरबार छोड़ बिहार में आकर यहाँ के लोगों की सेवा कर रहे हैं.दिन रात जान हथेली पर लेकर लोगों की सुरक्षा की जिम्मेवारी संभाल रहे हैं. लेकिन फिर भी यहाँ के लोग उनको बदनाम कर उनका मनोबल तोड़ने का काम कर रहे हैं.वो कहते हैं कि मैं मणिपुर का हूँ .लेकिन चौथी बार बिहार में ड्यूटी पर तैनात हूँ.  किसी भी बिहारी से ज्यादा बिहारीपन मेरे में है.जब सिटी पोस्ट लाइव ने इस विडियो को देखने के बाद डीआइजी से बात की तो उन्होंने बताया कि जवानों का मनोबल बढाने के लिए हर सक्सेसफुल ऑपरेशन के बाद इसी तरह से अपने जवानों के साथ जश्न मनाते हैं. आज उसी विडियो का इस्तेमाल कर उन्हें बदनाम करने की जो घिनौनी हरकत की गई है, उससे वो बेहद आहत हैं.

दरअसल, ये विडियो ऐसा है जिसे अगर ध्यान से नहीं देखा जाए ,उसकी गहराई से पड़ताल न की जाए तो यहीं लगेगा कि कोई पुलिस अधिकारी अपने जवानों के साथ किसी नर्तकी के साथ डांस कर रहा है. लेकिन ध्यान से देखने पर तस्वीर साफ़ हो जाती है. हकीकत सामने आ जाती है.और एक बहादुर अधिकारी के मनोबल को तोड़ने की गहरी साजिश का पर्दाफाश हो जाता है.सिटी पोस्ट अपनी जिम्मेवारी और जबाबदेही को बखूबी समझता है इसलिए इस साजिश का पर्दाफाश करता है. सिटी पोस्ट उन पत्रकारों को सलाम करता है जिन्होंने इस वायरल विडियो को आधार बनाकर एक बहादुर अधिकारी को बदनाम करने की साजिश का हिस्सा नहीं बने हैं.

 

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.