City Post Live
NEWS 24x7

दुर्गा पूजा में चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच अपराधियों ने एक व्यक्ति को मार दी है गोली

मॉर्निंग वॉक करने गए मनरेगा कर्मचारी को अपराधियों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

दुर्गा पूजा में चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच अपराधियों ने एक व्यक्ति को मार दी है गोली

मॉर्निंग वॉक करने गए मनरेगा कर्मचारी को अपराधियों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

सिटी पोस्ट लाइव : दुर्गा पूजा को लेकर चक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था किये जाने के पटना पुलिस के दावे की अपराधियों ने हवा निकाल दी है. तमाम सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए  राजधानी पटना में नवरात्रि के दौरान एक बड़ी हत्या की वारदात को अपराधियों ने अंजाम दे दिया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक पटना से सटे नेउरा इलाके में  अपराधियों ने एक मनरेगा कर्मचारी की हत्या कर दी है. हथियारबंद अपराधियों ने एक मनरेगा कर्मी को निशाना बनाते हुए उसे दिनदहाड़े गोली मार कर  दहशत फैला दिया है.

पुलिस के अनुसार  नेउरा ओपी थाना अंतर्गत दुर्गा पूजा में चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली  मार दी है. मिडिल स्कूल में मॉर्निंग वॉक करने गए मनरेगा कर्मचारी पप्पू कुमार को दो बाइक से आए चार अपराधियो ने घेर लिया. उनके बीच किसी बात को लेकर  कहा सुनी शुरू हो गई. इसी बीच अपराधियों ने पप्पू कुमार को गोली मार दी. गोली लगने से घायल हुए मनरेगा कर्मचारी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. लेकिन हालत गंभीर देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस  मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस इलाके के लोगों से पूछताछ कर रही है. वहीं घटना स्थल पर मौजूद लोगों का बयान दर्ज करवाया जा रहा है. घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं लग सका है. इस गोलीबारी की घटना की वजह से पूजा का उत्सवी माहौल दहशत में बदल गया है. लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

पुलिस मामले की छानबीन करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी है. घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं लग सका है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में हत्या की वारदातों में इजाफा देखने को मिला है. जिसपर पुलिस लगाम लगाने की बात तो करती है लेकिन इन अपराधियों को पकड़ने में असफल है. जिसका नतीजा है कि अपराधी बेख़ौफ़ होकर हत्या जैसी वारदातों  को अंजाम देते हैं. और शान से फरार हो जाते हैं.

पटना से निशांत कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.