City Post Live
NEWS 24x7

मधुबनी : दर्जनों की संख्या में गांव में घुसे चोर, ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: एक तरफ इन दिनों सरकार के द्वारा कोरोना महामारी को लेकर लॉकडाउन लगाया गया है वहीं दूसरी तरफ अपराधी प्रवृति के लोगों का सोने पर सुहागा है. क्योंकि हर समाज के लोग इस समय वैश्विक कोरोना महामारी से दहशत में है और अपराधियों के लिये इस समय चांदी ही चांदी जैसी है. इसलिए आपराधिक घटनाओं का अंजाम देने में कोई कसर नहीं छोड़ता है. इसी कड़ी में घटना मधुबनी जिले है जहां, देर रात दर्जनों भर चोर एक गांव में चोरी की घटना को अंजाम देने के लिये पहुंच गए.

लेकिन, ग्रामीणों के जाग जाने से हल्ला हुआ और फिर चोर भागने में सफल रहे. लेकिन एक चोर को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और फिर जमकर उसकी पिटाई कर दी. जिले के रुद्रपुर थाना इलाके के जलसैन गांव में बीती रात दर्जनों भर चोर पहुंचे थे. जानकारी के मुताबिक, इससे पहले शनिवार की रात भी निलालंद झा के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था.

उसी के बाद जब फिर से वही चोर देर रात शिव कुमार के घर चोरी करने के लिये पहुंचे. लेकिन, ग्रामीणों के जागने से सभी चोर का गिरोह भागने लगा. जब सभी ग्रामीण चोर-चोर कर शोर मचने लगे तब सभी ग्रामीण उठ गये और फिर सभी चोरों का पीछा करने लगे. लगभग सभी चोर भागने में सफल रहे लेकिन एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. फिर ग्रामीणों ने उसे बांध कर जमकर उसकी पिटाई कर दी. जिसके बाद चोर हमभी रूप से जख्मी हो गया है.

                                                                                          मधुबनी से आलोक कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.