City Post Live
NEWS 24x7

मधुबनी : भीषण डकैती की वारदात को दिया गया अंजाम, 7 लोग हुए जख्मी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: भारत नेपाल सीमा पर स्थित मधवापुर थाना के महज चंद कदमों की दूरी पर सोमवार की रात भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया गया. 12 से 15 की संख्या में हथियार से लैस पहुंचे नकाबपोश अपराधियों ने जमकर बमबारी करते हुए पिस्टल व लोहे की रॉड से मारकर 7 लोगों को जख्मी कर दिया और घर में रखे 26 लाख रूपये लूट कर चले गए. जिससे मधवापुर में दहशत का माहौल कायम है. जबकि पुलिस की नाकामी व लापरवाही पर ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त किया है.

बताते चलें कि, मधवापुर के इस्लाम चौक के समीप वार्ड नम्बर 5 में सोमवार की रात करीब 1 बजे मो. सिराजुल राइन के घर में पिस्टल व अन्य हथियार से लैस करीब 12 से 15 की संख्या में अपराधियों ने घुसा. इससे पहले मुसल्ले के हर एक घर के दरवाजे को बाहर से बंद कर बमबारी कर दहशत पैदा किया. इसके बाद सिराजुल राइन के घर में घुसकर मारपीट कर सात लोगों को लहूलुहान कर दिया. फिर पेटी व बक्सा में रखे 20 लाख भारतीय व 6 लाख नेपाली रुपये और आभूषण लेकर फरार हो गया.

वहीं बगल के छत पर सोए लोग शोरगुल की आवाज सुनकर उठा तो छत पर भी बमबारी कर दिया. जिसके कारण लोग दहशत में आ गए और डर के अपने-अपने घरों में ही बंद रह गए. जख्मी में 60 वर्षीय सिराजुल राइन, उसका पुत्र 35 वर्षीय मो. जमीर अख्तर, 30 वर्षीय मो. हैदर अली, 27 वर्षीय संजिला खातून, 30 वर्षीय जरीना खातून, 50 वर्षीय अमीना खातून शामिल है. जिसमे पांच लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

वहीं पीड़ित मो. सिराजुल राइन ने बताया कि हमने जमीन बेचकर 20 लाख भारतीय व 6 लाख नेपाली रुपया घर में रखा था. अपराधी घर ने घुसकर पहले मेरे कनपट्टी में पिस्टल सटाया और बोला कि जमीन बेचा वो पैसा कहा रखा है. इतने में मेरा पुत्र व घर के लोग उठे तो सभी को लोहे की रॉड व पिस्टल की बेंत से मारकर सर फोड़ दिया और हमें भी मारा. जिसके कारण हमलोग बेहोश हो गए और घर में रखा 26 लाख रुपया, 10 भर सोना और चांदी लूट कर ले गया.

ग्रामीण मो. वसीर, अब्बास, मो. अख्तर, मो. मुख्तार, वकील, लड्डू, तैयब, मो. हमीद, मो. अकबर अली समेत लोगों ने बताया कि बमबारी से हमलोग दहशत में आ गए. जो घर से निकल रहा था, उसके साथ मारपीट और पिस्टल का भय दिखा रहा था. सभी नकाब पहने हुए थे. इस बीच हमलोग मधवापुर थाना प्रभारी गया सिंह को फोन कर रहे थे तो कोई रिस्पॉन्स नहीं लिया. जबकि घटना के दौरान चौकीदार बगल से छुपकर सबकुछ देख रहा था. बगल में थाना होने के बावजूद पुलिस घटना के एक घण्टे बाद पहुंची. जो दुर्भाग्यपूर्ण है. इसलिए हमलोग मांग करते है कि ऐसे लापरवाह थाना प्रभारी को बर्खास्त कर सुरक्षा व्यवस्था मुक्कमल करे और घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द हो.

बहरहाल, पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच कर रही है. लेकिन, थाना के महज चंद कदमों की दूरी पर इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया जाना पुलिस के कार्यशैली पर कई सवाल खड़े हो रहे है. इस बावत एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

                                                                                                                                     मधुबनी से आलोक कुमार की रिपोर्ट 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.