City Post Live
NEWS 24x7

प्रेमी ने की दरिंदगी की सारी हदें पार, हत्या के बाद शव को नमक भरे गढ्ढे में दफनाया

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : प्यार, शोषण, धोखा फिर निर्मम हत्या. मामला बिहार के बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के बगहा से सामने आया है. जहां एक प्रेमी ने  दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए प्रेमिका की निर्मम हत्या कर दी. यही नहीं शव की छिपाने के लिए उसे नमक भरे गड्ढे में दफना दिया. जानकारी अनुसार प्रेमी अपनी प्रेमिका को धोखा देकर शादी रचाने जा रहा था. लेकिन प्रेमिका को इस बात की जानकारी लग गई. जिसकी सजा प्रेमी ने उसे दी.

एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि आरोपी पप्पू राव ने युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा कर उसे शादी का प्रलोभन देकर एक माह तक अलग-अलग शहरों में ले जाकर उसका यौन शोषण किया. जब उसका मन प्रेमिका से मन भर गया तो वो एक अन्य लड़की से शादी करने जा रहा था. बीते 16 फरवरी को पप्पू राव का तिलक समारोह था, जब इसकी खबर उसकी प्रेमिका को हुई तो वो वहां पहुंच गई और धरना पर बैठ गई. इसके अगले दिन पीड़िता महिला थाना पहुंची और उसने पप्पू राव के खिलाफ केस दर्ज करवाया.

इसके बाद युवती अचानक गायब हो गई. जब घर वालों को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने बहुत ढूंढने का प्रयास किया. लेकिन कुछ पता नहीं चला. जिसके बाद उनके परिजन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए प्रेमी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने लड़की की हत्या का खुलासा किया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर लड़की के शव को जंगल से बरामद कर उसको पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे जंगल में गड्ढा खोद कर उसमें दफना दिया. यही नहीं, उन्होंने सबूत मिटाने के लिए उसमें नमक भर दिया ताकि नमक के प्रभाव से शव जल्दी गल जाए. पुलिस ने एक बोलेरो गाड़ी को जब्त किया है जिससे शव को जंगल ले जाने में इस्तेमाल किया गया था. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वो इस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.