City Post Live
NEWS 24x7

पटना में लॉ की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर फायरिंग.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना में छात्राएं सुरक्षित नहीं हैं.जक्कनपुर थाने के मीठापुर  पुराने बस स्टैंड के पास शुक्रवार की देर शाम एक छात्र के साथ छेड़छाड़ की गई.बाइक सवार तीन बदमाशों ने ला की छात्रा से छेड़खानी और बदसुलूकी कर दी.विरोध करने पर हवाई फायरिंग कर सभी बदमाश फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई.

 

थानाध्यक्ष सुदामा सिंह ने बताया कि फायरिंग की बात सामने आई है. केस दर्ज कर फायरिंग करने वाले बाइक सवार तीनों बदमाशों की पहचान की जा रही है. शाम करीब छह बजे कार में सवार होकर एक छात्र और छात्रा बस स्टैंड की तरफ जा रहे थे. दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं.इसी बीच बाइक सवार तीन बदमाश कार के पास पहुंचे और छात्रा को देखकर छींटाकशी करने लगे. छात्र ने जब इसका विरोध किया तो कार रुकवाकर तीनों उसके साथ हाथापाई करने लगे.

 

छात्रा ने इसका विरोध किया तो बदमाश उसके साथ भी बदतमीजी करने लगे. यह देख आसपास के लोग जुटने लगे.पकड़े जाने के डर से बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने कमर से पिस्टल निकाली और हवाई फायरिंग करते हुए न्यू बाईपास की तरफ भाग गए.घटना के बाद से छात्रों में रोष है. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.