City Post Live
NEWS 24x7

कन्हैया कुमार पर लगा है एम्स में डॉक्टरों से बदसलूकी-मारपीट का आरोप

डॉक्टरों से का आरोप,पटना AIIMS में समर्थकों के साथ घुसे कन्हैया कुमार और गार्ड के साथ की मारपीट

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

कन्हैया कुमार पर लगा है एम्स में डॉक्टरों से बदसलूकी-मारपीट का आरोप

सिटी पोस्ट लाइव : कन्हैया कुमार पर पटना एम्स के डॉक्टरों बदसलूकी का आरोप लगा है. पटना एम्स के डॉक्टरों में इस घटना के बाद से ही आक्रोश है.जेएनयू छात्रसंघ के एक्स प्रेसिडेंट कन्हैया कुमार एक बार फिर से विवादों में हैं. इस बार मामला मारपीट और बदसलूकी का है. दरअसल मिल रही जानकारी के मुताबिक कन्हैया कुमार पर पटना एम्स के डॉक्टरों बदसलूकी का आरोप लगा है. एम्स के डॉक्टरों के अनुसार कन्हैया कुमार अपने समर्थकों के साथ डॉक्टरों के मना करने के वावजूद  पटना एम्स में घुस गए.  पटना एम्स के डॉक्टरों ने कन्हैया कुमार पर गुंडागर्दी और  डॉक्टरों से बदसलूकी का आरोप लगाया है.

पटना एम्स के डॉक्टरों के अनुसार एआईएसएफ के लोग जो कन्हैया के साथ अस्पताल पुहंचे थे. कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया. जब हंगामे का विरोध किया गया तो उन लोगों ने गार्ड की पिटाई कर दी. अस्पताल प्रबंधन की माने तो एआईएसएफ के कार्यकर्ता काफी उग्र हो उठे थे. उनको काबू में करना मुश्किल था. बताया जा रहा है कि कन्हैया एआईएसएफ का राज्य सचिव सुशील कुमार से मुलाकात करने के लिए पटना एम्स पहुंचे हुए थे. सुशील कुमार पटना एम्स में ही एडमिट हैं. किसी बीमारी का इलाज पटना एम्स में चल रहा है. कन्हैया उनसे मिलने पहुंचे और समर्थकों के साथ. डॉक्टरों ने समर्थकों को अंदर जाने से मना किया तो ये बवाल हो गया.

उधर इस घटना के बाद से ही पटना एम्स के डॉक्टर गुस्से में हैं. डॉक्टरों ने सीएम नीतीश कुमार  से सुरक्षा की मांग की है. गौरतलब है कि अभी हाल ही में पटना के पीएमसीएच में डॉक्टरों से मारपीट हुई थी. उस मारपीट के बाद डॉक्टर हड़ताल पर गए थे.इस हड़ताल की वजह से मरीजों को अपनी जान गंवानी पड़ी. गनीमत है पटना एम्स के डॉक्टरों ने हड़ताल पर जाने का एलान नहीं किया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.