City Post Live
NEWS 24x7

जेडीयू सासंद को मिली जान से मारने की धमकी, CM नीतीश के गृह जिले की घटना

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : सीएम नीतीश कुमार की नयी सरकार में अपराधी बेकाबू नजर आ रहे हैं। अपराध की घटना ताबड़तोड़ हो रही है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी लॉ एंड आर्डर के मुद्दे पर सरकार को घेरने से बाज नहीं आ रहे हैं। पिछले दिनों सीएम ने अपराध नियंत्रण पर बैठक भी की थी लेकिन सब बेकार नजर आ रहा है। अब नीतीश कुमार के सांसद को ही जान से मारने की धमकी मिली है। सबसे बड़ी बात ये हैं कि नालंदा जो नीतीश कुमार का गृह जिला है वहीं के सांसद को धमकी दी गयी है।

नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार को अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी है। इस घटना के बाद सांसद के परिजन डरे हुए हैं। पुलिस को इस मामले की सूचना दी गयी है। मामला नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना इलाके का है, जहां नालंदा लोकसभा सीट से लगातार 3 बार चुनाव जीतकर आने वाले जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार को अपराधियों ने मर्डर की धमकी दी। बताया जा रहा है कि जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार को अपराधियों ने फोन पर धमकाया। अज्ञात बदमाशों ने फोन कर सांसद को कहा कि उन्हें जान से मार देंगे।

जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सांसद कौशलेंद्र कुमार ने फ़ौरन इसकी सूचना इस्लामपुर थाने को दी। बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए इस्लामपुर थाना की टीम ने धमकी देने वाले एक शख्स को फिलहाल हिरासत में ले लिया है। इस शख्स ने सांसद को जान से मारने की धमकी क्यों दी, इसकी पूछताछ की जा रही है। हालांकि फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिरकार इस शख्स ने यह कदम क्यों उठाया। बता दें कि नालंदा से जेडीयू से लोकसभा सांसद कौशलेन्द्र कुमार ने इस सीट से हैट्रिक लगाई है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.