City Post Live
NEWS 24x7

वकील हत्याकांड : 24 घंटे में हो गया बड़ा खुलासा, पत्नी और ससुराल वालों ने करवाई हत्या

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

वकील हत्याकांड : 24 घंटे में हो गया बड़ा खुलासा, पत्नी और ससुराल वालों ने करवाई हत्या

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार की राजधानी पटना में बुधवार को हुए वकील हत्याकांड मामले में पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पटना पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मामले का अनुसन्धान कर हत्यारों की पहचान कर लेने का दावा किया है. गौरतलब है कि इस  वकील की गोली मार हत्या कर दिए जाने के बाद अधिवक्ताओं ने पटना में जमकर बवाल काटा था. बेली रोड को घंटो जाम कर दिया था. पटना रेंज के आईजी नैय्यर हसनैन ने मामले की जांच के लिए कल ही एसएसपी मनु महाराज के नेत्रित्व में एसआईटी का गठन किया था. मनु महराज ने 12 घंटे के अंदर मामले का अनुसन्धान पूरा कर हत्यारों की पहचान कर ली है. इस हत्याकांड में पटना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. वकील हत्याकांड मामले में DIG राजेश कुमार का कहना है कि यह वकील की हत्या पत्नी और ससुराल वालों ने करवाई है.

गुरुवार को DIG राजेश कुमार ने पटना में कहा कि यह हत्या के पीछे भूमि विवाद का मामला है. उन्होंने इस हत्या का आरोप वकील जितेन्द्र कुमार की पत्नी और ससुराल वालों पर लगाया है. इस मामले पटना पुलिस ने मृतक जितेन्द्र कुमार की पत्नी और खगौल के वार्ड पार्षद समेत चार को हिरासत में ले लिया है. पुलिस पत्नी से पूछताछ कर रही है. खबर के अनुसार जिस संपत्ति के लिए हत्या हुई है. यह संपत्ति 20 करोड़ रूपए की बताई जा रही है.

गौरतलब है कि इस  हत्या के विरोध में बुधवार को हाईकोर्ट के सभी वकील हड़ताल पर चले गए थे. वकीलों ने इस हत्याकांड के विरोध में राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पटना के बेली रोड को जाम कर दिया था.पटना हाईकोर्ट के वकीलों ने साथी की हत्या के विरोध में अदालती काम-काज को ठप कर दिया था. बुधवार को अधिवक्ताओं ने चीफ जस्टिस एके शाही से मुलाकात की. जिसके बाद चीफ जस्टिस ने बुधवार शाम 5 बजे तक DIG से रिपोर्ट मांगी थी. वहीं वकीलों ने इस मुलाकात में SIT टीम गठन का मांग उठाया था. जिसके बाद IG ने 10 पुलिसवालों की SIT टीम का गठन कर दिया.एसआईटी की टीम ने महज 12 घंटे में मामले का अनुसंधान कर दिया है. गौरतलब है कि बुधवार को राजवंशीनगर में अपराधियों ने हाईकोर्ट के वकील जितेंद्र कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.