City Post Live
NEWS 24x7

मानवता हुई शर्मसार, जीजा ने साली से किया दुष्कर्म, विडियो बना वायरल करने की दी धमकी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के जिलों में इन दिनों युवतियों के साथ रेप से जुड़े मामले काफी सामने आ रहे हैं. आये दिन कोई ना कोई युवती दरिंदों के हवस की शिकार हो रही है. इस क्रम में एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. यह घटना राजधानी पटना की है जहां, जीजा ने अपने साली के साथ रेप किया. वहीं, जीजा ने दुष्कर्म का विडियो बना लिया और अब इस विडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है.

इस घटना के बारे में पीड़िता की मां का कहना है कि, उनके पति की मौत पूर्व में ही हो गया है. बड़ी बेटी की शादी सराय निवासी विकास कुमार से हुई है. शादी के बाद से ही विकास मेरी छोटी बेटी के प्रति गलत नजर रखता था. वहीं, एक दिन छोटी बेटी घर में अकेली थी और मौका पाकर विकास ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं विकास ने इस पूरे घटनाक्रम का एक विडियो भी बना लिया और अब उस विडियो को लगातार वायरल करने की धमकी दे रहा है.

पीड़िता कई दिनों तक इसकी जानकारी अपने परिजनों को देने से बचती रही. लेकिन, कल जब फिर से उसके जीजा ने विडियो को वायरल करने की धमकी दी तब, पीड़िता ने इस घटना की जानकारी परिजनों को दी. जिसके बाद सभी परिजन क्रोधित हो गए और पुलिस के पास विकास को लेकर एफआईआर दर्ज करायी. वहीं, अब पीड़िता की मां ने मांग की है कि पुलिस आरोपी को जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा दिलवाए.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.