City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय में पति पत्नी और वो के चक्कर में चला घंटो हाई वोल्टेज ड्रामा, पंचायत करेगी फैसला

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में आज पति पत्नी और वो के चक्कर मे उस वक्त हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ, जब पति के सामने ही प्रेमी अपनी प्रेमिका को साथ लेकर जाने लगा. इसका विरोध करने पर पत्नी और उसके प्रेमी के बीच जमकर कहा सुनी हुई और बात थाने तक पहुंच गई. बेगूसराय बस स्टैंड में हुई इस हाई वोल्टेज ड्रामे के गवाह सैकड़ो लोग हुए. फिलहाल पुलिस ने पत्नी को पति के साथ भेज दिया है और इसका फैसला पंचायत पर छोर दिया है. इस मामले में पत्नी अपने आशिक के साथ जाने को तैयार है, वही पति अपनी पत्नी के साथ ले जाने की जिद्द पर अड़ा हुआ था.

दरअसल बेगूसराय के बस स्टैंड के समीप पति पत्नी के बीच प्रेमी की एंट्री हो गई. इस दौरान जमकर बवाल हुआ और तीनों को महिला थाना लाना पड़ा. यहां भी पुलिस को घंटो माथा पच्ची करनी पड़ी पर मामला शांत नही हुआ. अंत में पुलिस ने पूरा फैसला पंचायत पर छोड़ दिया. बताते चलें कि आज अपने पति के साथ शकरपुरा से डॉक्टर से दिखाने के लिए बेगूसराय आई हुई थी. उसी दरमियान महिला ने अपने आशिक को बुलाकर उसके साथ भागने लगी. उसी दरमियां जब महिला के पति ने इसका विरोध किया तो उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. वहां पर हंगामा देखते हुए मौजूद लोगों ने इसकी सूचना महिला थाने को दी.

मौके पर महिला थाना पुलिस पहुंचकर पति एवं पत्नी और आशिक को महिला थाना ले आई. महिला थाना में भी हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों तक चलता रहा. महिला ने अपने पति को छोड़कर अपने आशिक के साथ जाने की जिद पर अड़ी हुई थी. लड़की का कहना है कि 2 साल से गांव के ही लड़के से प्रेम चल रहा है. मैं अपने आशिक के साथ ही रहना चाहती हूं. क्योंकि पति के द्वारा बार-बार मुझे मारपीट करता है. मैं इनके साथ खुश नहीं हूं. इसलिए अपने आशिक के साथ रहना पसंद करती हूं. मिली जानकारी के अनुसार 2019 में बखरी थाना क्षेत्र के शकरपुरा निवासी अरुण कुमार के साथ बड़ी धूमधाम से शादी हुई थी. उसके बाद काफी दिनों तक ठीक ठाक चला लेकिन लड़की अपने आशिक से चोरी चुपके मिलती रहती थी.

पति का कहना है कि अगर मेरे साथ नहीं रहना चाहती है तो कोई दिक्कत नहीं है. अभी फिलहाल मेरे साथ गांव जाना पड़ेगा और गांव में जो भी फैसला होगा उस फैसले के बाद हम इसको छोड़ देंगे. वही आशिक कुंदन यादव अपने प्रेमिका के साथ रहने के लिए तैयार है. क्योंकि उन्होंने बताया कि 2 साल से उस लड़की से हम बेपनाह प्यार करते हैं और इसी के साथ रहना चाहते हैं. बताते चलें कि खगड़िया जिला के माथाइर दियारा निवासी प्रेमिका नेहा कुमारी और आशिक कुंदन यादव रहने वाले है. 2 वर्ष पूर्व से प्रेम प्रसंग चल रहा था. कि अचानक लड़की के पिता ने मर्ज़ी के खिलाफ शादी कर दी. जिसके बाद दोनों छुप छुप कर मील रहे थे.

महिला थाना के पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों के परिजनों से बात की गई है. वही महिला को समझा-बुझाकर अपने पति के साथ ही घर वापस भेज दिया गया है. फिलहाल पति पत्नी का फैसला पंचायत के सामाजिक स्तर पर होने के बाद कानूनी प्रक्रिया के तहत महिला जिसके साथ रहना चाहेगी वो रह सकती है क्योंकि लड़की बालिक है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.