City Post Live
NEWS 24x7

मुजफ्फरपुर के बीजेपी सांसद की पत्नी रमा निषाद की गिरफ्तारी का वारंट

हाजीपुर नगर परिषद् में टेंडर स्कैम, उपसभापति समेत 5 लोगों की गिरफ्तारी का आदेश

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाईव : बिहार के हाजीपुर नगर परिषद् में 50 लाख का टेंडर घोटाला का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में मुजफ्फरपुर बीजेपी  सांसद अजय निषाद की पत्नी और नगर परिषद की उपसभापति रमा निषाद समेत 5 लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी का आदेश जारी हो गया है. इस आदेश से नगर परिषद में हड़कंप मच गया है. पुलिस विभाग और निगरानी की टीम की जांच में दोषी पाए जाने के बाद वैशाली एसपी मानव जीत सिंह ढिल्लो ने पांचों आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी का आदेश दिया है.

दरअसल, साल 2011-2012 में डाक बंगला रोड स्थित नगर परिषद की जमीन पर मार्केट कॉम्पेक्स बनाने से सम्बंधित है . इस मामले में नियमों को ताक पर रखकर नगर परिषद के तत्कालीन सभापति रमा निषाद और 5 अधिकारियों द्वारा नियमों को ताक पर रखकर वगैर टेंडर  के मार्केट कॉम्प्लेक्स बनाने का अनुमति दिया गया था. इस मामले में साल 2014 में नगर थाने में एक कांड भी दर्ज की गई थी.एसपी के अनुसार नगर परिषद् अधिनियम 2007 के तहत 10 लाख से अधिक की राशि वाले किसी भी प्रोजेक्ट को बिना निविदा अनुमति देना अवैध है. बावजूद इसके नगर परिषद द्वारा मार्केट कॉम्प्लेक्स बनाने का अनुमति दे दी. यह मार्केट कॉम्प्लेक्स अभी भी निर्माणाधीन है.

उधर, सांसद की पत्नी और नगर परिषद के उपसभापति रमा निषाद ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज किया है. उन्होंने सिटी पोस्ट लाईव से कहा कि यह निर्णय व्यक्तिगत नहीं था. नगर परिषद के सभापति का फैसला नहीं था बल्कि यह नगर परिषद के बोर्ड का फैसला था. इसलिए, उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताया और कहा कि उनपर लगे आरोप बेबुनियाद है.उन्होंने कहा कि  जरुरत पड़ी तो इस मामले में कानून का भी सहारा लेंगी .

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.